कन्नौज, फर्रुखाबाद और मैनपुरी के लिए अब सीधी ट्रेन:कालिंदी एक्सप्रेस प्रयागराज जंक्शन तक आएगी, सांसद केशरी देवी ने दिखाई हरी झंडी

प्रयागराज और आस-पास क्षेत्र के यात्रियों को अब कन्नौज, फर्रूखाबाद और मैनपुरी जाने में दिक्कत नहीं होगी। शनिवार, 5 अगस्त से कालिंदी एक्सप्रेस के रूप में प्रयागराज से पहली बार इन जिलों के लिए सीधी ट्रेन चली है। सांसद केशरी देवी पटेल ने हरी झंडी दिखाकर कालिंदी एक्सप्रेस का विस्तारीकरण किया।

यात्रियों की मांग और उनकी सुविधा काे ध्यान में रखते हुए फूलपुर सांसद केशरी देवी पटेल ने कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन का विस्तारीकरण किया। कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन अब प्रयागराज से भिवानी सेंट्रल के मध्य किया जायेगा। यह ट्रेन प्रयागराज से 15:50 बजे से चलकर दूसरे दिन सुबह 09:05 बजे भिवानी पहुंचेगी। इसके साथ ही इस ट्रेन का ठहराव फतेहपुर स्टेशन पर भी दिया गया है।

समारोह में अपर रेल प्रबंधक संजय सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार अपने रेल यात्रियों को अत्याधुनिक सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके साथ ही बताया कि अभी तक यह ट्रेन कानपुर तक चलती थी, जिसका प्रयागराज जंक्शन तक विस्तारीकरण किया गया है। इसके साथ ही साथ इस ट्रेन का फतेहपुर स्टेशन पर ठहराव भी दिया गया है, जिससे इस रूट के यात्रियों को काफी सुविधा मिलेंगी।