बरेली – दिल्ली बरेली आज शुरू हुई हवाई सेवा में पहली उड़ान से दिल्ली से बरेली तक आंवला विधायक धर्मपाल तथा सिरोली के नवीन गुप्ता भी आये।

आँवला – बरेली में सरकार द्वारा आज अंतरास्ट्रीय महिला दिवस पर बरेली को हवाई सेवा दी गई बड़ी सौगात से सिरौली इलाके में भी खुशी की लहर दौड़ गई ।आज दिल्ली से शुरू हुई पहली उड़ान में आँवला विधायक धर्मपाल सिंह भी केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार के साथ बरेली आए ।विधायक ने बताया कि आज महिला दिवस पर दिल्ली बरेली शुरू हुई हवाई यात्री सेवा में प्लेन में चालक से लेकर सारा स्टाफ महिलाओं का था दिल्ली से बरेली तक मात्र 36 मिनट का टाइम लगा ।इसके अलावा दिल्ली से प्लेन में बरेली तक सिरौली के नवीन गुप्ता पुत्र कैलाश गुप्ता ने भी यात्रा की ।
कुल मिलाकर सरकार द्वारा बरेली को लंबे इंतजार के बाद। मिली बड़ी सौगात से इलाके में खुशी का माहौल है ।कस्बे के भाजपा मंडल अध्यक्ष यशु गुप्ता, राजकुमार सर्राफ, अतुल गुप्ता, पुनीत गुप्ता, संजय सक्सेना, सभासद शिशुपाल सिंह व्यापारी नेता राजीव गुप्ता, इसरार हुसैन अंसारी, सोशल युवजन सोसायटी के अध्यक्ष आलम खान सपा नेता सव्वर अली, अमित गुप्ता, आदि ने जिले के सभी जनप्रतिनिधियों को बधाइयां दी है ।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा