उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से ले रहीं तलाक ?

तलाक के मामले क्यों बढ़ रहे हैं? पिछले दिनों प्लेबैक सिंगर आशा भोसले ने आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर से बात कर इस मामले पर चिंता जाहिर की थी. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस उर्मिला शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर तलाक का फैसला लिया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी है. हालांकि, कपल ने इन अफवाहों पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है. उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर 8 साल की शादी को क्यों तोड़ रहे हैं? ये सवाल अभी बना हुआ है. हालांकि, इस मामले पर अभी तक कपल ने चुप्पी साधी हुई है. दोनों के अलग होने की वजह सामने नहीं आई है.

4 महीने पहले दी थी तलाक की अर्जी

उर्मिला ने करीब चार महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दी है. मुंबई की एक अदालत में सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस ने करीब चार महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दायर की थी. वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि उर्मिला और मोहसिन का तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है.

म्यूच्युल नहीं हो रहा है तलाक

कोर्ट के एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है. उन्होंने पहले ही अदालत में तलाक के लिए अर्जी दे दी है. हालांकि, तलाक के पीछे का कारण अभी भी सामने नहीं आया है, लेकिन यह म्यूच्युल नहीं है.’

8 साल में क्यों टूट रही है इंटर-फेथ मैरिज ?

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की यह इंटर-फेथ मैरिज थी. दोनों की उम्र में 10 साल का फर्क था. हालांकि, उर्मिला मातोंडकर ने इसे खुद पर हावी नहीं होने दिया. सबकुछ अच्छा चल रहा था, पर अब ऐसा लगता है कि कुछ समय से उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन के बीच दिक्कतें चल रही हैं. अफवाहें ये हैं कि उर्मिला और मोहसिन पिछले कुछ समय से साथ भी नहीं रह रहे हैं.

Leave a Comment