ऐश्वर्या राय-आलिया भट्ट ने पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा, इठलाती-बलखाती हसीनाओं ने लूट ली महफिल ?

पेरिस फैशन वीक 2024 का आगाज हो गया है. ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट ने फैशन का जलवा पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर दिखाया. दोनों की अदा ने हर किसी का दिल जीत लिया. दोनों एक्ट्रेस ब्यूटी कंपनी लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं. ऐश्वर्या जहां पिछले कई सालों से इस फैशन वीक का हिस्सा बन रहा हैं. वहीं, आलिया इस ब्यूटी कंपनी के लिए पहली बार रैंप पर उतरीं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट दोनों बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, जिनकी हर अदा के लोग कायल हैं. रैंप पर दोनों ही पूरे जोश के साथ वॉक करती नजर आईं. अब सोशल मीडिया पर इस इवेंट के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

श्वर्या ने सादगी से लूटी महफिल

पेरिस फैशन वीक 2024 में ऐश्वर्या का जहां ग्रेसफुल अवतार फिर दिखा, वहीं आलिया हमेशा की तरह क्यूट लुक में दिखीं. ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक 2024 में रैंप वॉक करके सभी ध्यान खींचा. उन्होंने रेड सैटिन फिनिश बलून मैक्सी ड्रेस कैरी की थी. इसमें एक बड़ी ट्रेल भी जुड़ी हुई थी. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड बोल्ड लिप्स और फ्रिजी ओपन हेयरस्टाइल को चुका. इन लुक में ऐश्वर्या किसी स्टार डीवा से कम नहीं लगीं. ऐश्वर्या राय ने लरहराते बालों के साथ जब एंट्री की तो जैसे सारे दिल थम गए हों. उन्होंने वॉक खत्म करके ‘नमस्ते’ के साथ सबका स्वागत किया.

कैसे था आलिया भट्ट का लुक

आलिया भट्ट के इस इवेंट में पहली बार देखने के लिए लोग एक्साइटेड दिखे. आलिया काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं. उन्होंने मैटेलिक सिल्वर बस्टियर पहने नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्लैक ऑफ-शोल्डर जंप सूट के साथ पेयर किया था. उन्होंने मिनिमल मेकअप और वेवी बालों के साथ कैरी किया. आलिया इस दौरान काफी क्यूट दिखीं.

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं रिएक्ट

सोशल मीडिया पर लोग दोनों के लुक का काफा तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्होंने सुंदरी कह रहा है, तो कोई हार्ट इमोजी के साथ अपने जज्बातों को बयां कर रहा है. आपको बता दें कि आलिया कुछ दिन पहले ही पेरिस आई थीं. उन्हें अपने पति रणबीर कपूर के साथ पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए भी देखा गया था. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. वहीं, ऐश्वर्या ने हाल ही में मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए SIIMA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता, जिसको लेकर वह चर्चाओं में हैं.

Leave a Comment