अब इस दिन होगा Bigg Boss 18 का प्रीमियर, जानें सलमान खान के शो कंटेस्टेंट्स के नाम

आए दिन सलमान खान के विवादित शो से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। इसी बीच फैन्स को खुश करने वाली एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की प्रीमियर डेट रिवील कर दी गई है। आपको बता दें कि सलमान का शो बिग बॉस 18 अक्टूबर के पहले शनिवार यानी 5 तारीख को प्रीमियर के लिए शेड्यूल किया गया है। जानकारी की मानें तो शो से जुड़े से एक सूत्र का कहना है- सलमान खान को बिग बॉस 18 के मेजबान के रूप में वापस पाकर रोमांचित हैं। फैन्स प्रतियोगियों के साथ एक रोमांचक सीजन की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है।

इस बीच बिग बॉस 18 के संभावित प्रतियोगियों के कई नाम सामने आ रहे हैं, जिससे चर्चा और उत्साह बढ़ गया है। हालांकि, प्रतिभागियों के नाम की लिस्ट की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अटकलें हैं कि इसमें सोशल मीडिया, यूट्यूब और टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियों को शामिल किया जाएगा। बता दें कि शो के कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके है। इनमें शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिजलानी के नाम शामिल। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी और दिग्विजय सिंह राठी को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। इतना ही नहीं टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में तोषु का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा भी बिग बॉस 18 का हिस्सा हो सकते हैं।

सलमान खान करेंगे Bigg Boss 18 को होस्ट : जब से Bigg Boss 18 को लेकर चर्चा हो रही है तभी से इसके होस्ट को लेकर बातचीत हो रही है। सवाल उठ रहा था कि सलमान खान शो होस्ट करेंगे या नहीं। अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो शो सलमान ही होस्ट करेंगे। इस खबर से फैन्स खुशी से झूम उठे है। आपको बता दें कि सलमान लंबे समय से शो को होस्ट कर रहे हैं और फैन्स उन्हें ही होस्ट के रूप में पसंद करते हैं।