गौतमबुद्ध नगर : सीईओ रितु माहेश्वरी ने किये मैनेजरों के तबादले

गौतमबुद्ध नगर : सीईओ रितु माहेश्वरी ने किये मैनेजरों के तबादले

ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु माहेश्वरी के आदेश पर काल 4 प्रबंधकों के ट्रांसफर किए गए हैं। इन्हें अलग-अलग सिविल विभाग से वर्क सर्किल में भेजा गया है। मानव संसाधन विभाग के सीनियर मैनेजर अनिल कुमार जोहरी की ओर से बताया गया है कि सिविल डिपार्टमेंट में सीनियर मैनेजर अरुण कुमार सक्सेना की सेवानिवृत्ति के बाद यह समायोजन किया जा रहा है।

अनिल कुमार जौहरी ने बताया कि सिविल डिपार्टमेंट के प्रभारी प्रबंधक प्रभात शंकर को ट्रांसफर करके वर्क सर्किल-1 में भेजा गया है। मैनेजर सुरेंद्र कुमार को वर्क सर्किल-4 में भेजा गया है। मैनेजर विजय कुमार वाजपेयी को वर्क सर्किल-5 में भेजा गया है। मैनेजर पीपी मिश्रा को वर्क सर्किल-6 में भेजा गया है। पीपी मिश्रा को इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के बाकी कामों से कार्यमुक्त कर दिया गया है।

अनिल कुमार जोहरी ने बताया कि यह चारों प्रबंधक वर्क सर्किल से जुड़े कामकाज की रिपोर्टिंग सीधे महाप्रबंधक को करेंगे। मतलब, यह चारों प्रबंधक इन वर्क सर्किलों के प्रभारी सीनियर मैनेजर के तौर पर काम करेंगे। वर्क सर्किल-1 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम और वर्क सर्किल-6 के प्रभारी प्रबंधक चरण सिंह को अवमुक्त किया जाना है। सिविल डिपार्टमेंट के प्रबंधक मनोज कुमार शुक्ला अपने मौजूदा कामकाज के साथ-साथ टेक्निकल सेल कार दायित्व भी निभाएंगे।