शिल्पा शेट्टी को अचानक देख इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, बहन ने बताया घर का हाल

बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में कदम रखा। शमिता ने बताया कि ये उनके लिए काफी मुश्किल फैसला था। शो में दो हफ्ते बिताते हुए शमिता को कई बार राज कुंद्रा के नाम का ताना भी मारा गया। इस सबके बीच रविवार को जब बहन शिल्पा ने उन्हें रक्षाबंधन का मैसेज भेजा तो शमिता बहुत इमोशनल हो गईं।

भावुक हुईं शमिता

रक्षाबंधन पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिना खान नजर आईं और कंटेस्टेंट के भाई बहनों से मिलवाया। वीडियो मैसेज पाकर कंटेस्टेंट भावुक हो गए और परिवार को याद करने लगे। इसी बीच शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने एक स्पेशल वीडियो मैसेज भेजा।

शिल्पा ने शमिता से कहा…

अपने मैसेज में शिल्पा शेट्टी ने शमिता से कहा कि उन्हें शानदार ढंग से खेलना चाहिए और अपनी भूमिका निभाने की जरूरत है। शिल्पा ने बताया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अच्छा है और उनके साथ सबकुछ ठीक है। बता दें कि शेट्टी सिस्टर्स का कोई भाई नहीं है पर शिल्पा हमेशा शमिता को राखी बांधती आईं हैं।

शमिता का झलका दर्द

बिग बॉस ओटीटी में एक दौर ऐसा भी आया जब करण जौहर के सामने शमिता शेट्टी का दर्द झलक पड़ा। शमिता ने करण को बताया कि कैसे वो इंडस्ट्री में पिछले 20-25 सालों से अपनी बहन की पहचान के साथ जी रहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं। लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानता हैं। यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे साथ ऐसा है लेकिन लोग मुझे मेरे नाम से नहीं जानते।

साल 2000 में शुरू किया था करियर

बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2000 में यशराज बैनर की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 2009 में ‘बिग बॉस 3’ में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वह ‘झलक दिखला जा 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शमिता सफल इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।