क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के मोबाइल में पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से है सेव? आज भी इस वजह से पड़ती है डांट

  • बॉलीवुड ​के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों मं रहते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के साथ ही अपनी पारिवारिक जिम्मदारियों को बाखूबी निभाया। वहीं जया बच्चन और अमिताभ की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बेमिसाल जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने एक साथ 48 सालों तक एक दूसरे का साथ निभाया और एक मिसाल पेश की। वहीं अक्सर बिग बी को अपनी धर्मपत्नी के बारे में लोगों से बात करते देखा जाता है। यहीं नहीं खुद लोग भी दोनों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। साल 2019 एक बार​ बिग बी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ के सेट पर जया को लेकर एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसकी चर्चा आज भी होती है। यहां तक उन्होंने ये भी बताया कि उनके मोबाइल में पत्नी का नंबर किस नाम से सेव है।
  • ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के मंच पर उत्तराखंड से आए कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल ने बिग बी से जया बच्चन और उनके बारे में कई सारे सवाल पूछे। सुमित के सभी सवालों के जवाब बिग बी ने बेहद ही मजेदार और मजाकिया अंदाज में दिया। सुमित से बिग बी ने उनकी निजी ​जिंदगी के बारे में बात करते हुए उनसे पूछा कि आप दोनों घर पर कैसे रहते हैं। इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब देते हुए कहा, ‘सर बहुत ज्यादा झगड़े होते हैं…अब बर्तन हैं तो बजेंगे ही।’ इसके बाद महानाक ने सुमित की पत्नी से पूछा था कि आप अपने पति को घर पर प्यार से क्या कहकर बुलाती हैं। इस पर सुमित की वाईफ ने कहा, ‘सर मैं इनका नाम लेकर ही बुलाती हूं।’ पत्नी के इस जवाब के तुरंत के बाद ही सुमित कहते हैं कि मैंने अपनी का नाम नंबर अपने मोबाईल में ‘सुनती हो’ के नाम से सेव किया है।
  • ​सुमित के सभी सवालों के जवाब सुनने के बाद बिग बी ने बताया कि मैंने भी अपनी पत्नी का नाम अपने मोबाइल में अलग तरीके से सेव किया। उन्होंने बताया कि मैंने जया का नंबर मेरे मोबाइल में ‘JB’ से सेव किए हुए हैं, लेकिन आज ही हम भी बदल देंगे और अपनी पत्नी नाम ‘सुनती हो’ कर देंगे।