बेंगलुरु में एक और खाैफनाक मर्डर, डेड बॉडी को करीब 32 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिए।

29 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर उसकी डेड बॉडी को करीब 32 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिए। पुलिस को महिला का शव शनिवार, 21 सितंबर को बेंगलुरु के व्यालिकावल में एक घर के रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ मिला। महिला तीन महीने पहले ही इस जगह पर किराए के मकान में आई थी।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान बेंगलुरु के पास नेलमंगला की मूल निवासी 29 वर्षीय महालक्ष्मी नाम की महिला के रूप में हुई है। महिला के पति की पहचान हेमंत दास के रूप में की है। पुसिल ने बताया कि महालक्ष्मी बेंगलुरु में अकेली रहती थी। पुलिस को महिला की डेड बॉडी देख कर संदेह है कि हत्या लगभग 15 दिन पहले हुई थी। शरीर के कटे हुए टुकड़े 165 लीटर के रेफ्रिजरेटर के अंदर रखे गए थे।

दूसरे राज्य की थी महिला

फिलहाल पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर है और मामले की जांच कर रही है. इस मर्डर के पीछे का मकसद या संदिग्धों के बारे में अभी कोई और जानकारी नहीं मिली है। कमिश्नर ने बताया कि हत्या की शिकार महिला दूसरे राज्य की थी, लेकिन वह अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रहती थी।

मृतका के घरवालों के आने के बाद हत्या का पता चला. स्थानीय लोगों के अनुसार बीते कुछ दिनों से घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद घर का ताला तोड़कर अंदर जाने पर हत्या का पता चला। बताया जा रहा है कि वह महिला तीन महीने पहले ही इस जगह पर किराए के मकान में आई थी। पुलिस के अनुसार मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम पहुंच चुकी है और मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

श्रद्धा वाल्कर जैसा मर्डर केस

साल 2022 में दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा वाल्कर नाम की लड़की की भी हत्या कर उसके शव के 36 टुकड़े कर दिए गए थे। उस समय मृतका के शव के टुकड़े को मेहरौली के जंगल में फेंक देने की खौफनाक वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। श्रद्धा वॉल्कर की हत्या का आरोपी आफताब पूनावाला फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल की एकांत कोठरी में बंद है। श्रद्धा के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आफताब को पकड़ा गया था।

रिपोटर – अर्पित यादव

Leave a Comment