पीलीभीत में गोली लगने से घायल युवक की मौत:डबल मर्डर करके जेल गए पिता और दो बेटे पैरोल पर आए थे बाहर, जमीनी रंजिश में गईं 3 जानें

पीलीभीत में डबल मर्डर के आरोप में पैरोल पर बाहर आए तीन आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक की उपचार के दौरान बरेली के अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक 26 फरवरी 2009 को जमीन के विवाद के चलते बीसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अखोला गांव के रहने वाले रमेश चंद्र ने अपने बेटे शिवलेश और कुश्लेष के साथ मिलकर अपने ही दूर के रिश्तेदार भगवान शंकर और हरिशंकर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पूरे मामले में न्यायालय ने हत्या के आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा भी सुनाई थी।

हत्या के मामले में सजा काट रहे आरोपी कुछ दिन पहले ही पैरोल पर बाहर आए थे। 17 अगस्त को पुरानी रंजिश के चलते तीनों दबंगों ने भगवान शंकर के बेटे अनुज को खेत पर जानवरों को चराते समय गोली मार दी। घटना के दौरान अनुज गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अनुज की हालत को गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

घायल अनुज का उपचार बरेली के अस्पताल में जारी था गुरुवार देर रात उपचार के दौरान अनुज की मौत हो गई। अनुज की मौत की जानकारी मिलने के बाद बीसलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जमीन के विवाद को लेकर शुरू हुई रंजिश में अब तक तीन लोग अपनी जान गवां चुके हैं। मामले पर जानकारी देते हुए बीसलपुर थाना अध्यक्ष अशोक पाल ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते युवक को गोली मारी गई थी। घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।