‘यह तरीका ’, Ex की यादों को भुलाने के लिए करीना कपूर ने जो किया वही करती हैं अनन्या पांडे, खुद खोला राज ?

अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को काफी पसंद किया गया. अपने डेब्यू शो से एक्ट्रेस दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल रही हैं. इससे पहले अनन्या पांडे की ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को भी काफी अच्छे रिव्यु मिले थे. इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहीं एक्ट्रेस अब जल्द ही इस दुनिया का ‘काला सच’ लेकर आ रही हैं. उनकी फिल्म ‘सीटीआरएल’ इंटरनेट के काले सच के इर्द-गिर्द बनी है. इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई दिलचस्प खुलासे किए हैं.

अनन्या पांडे और ‘सीटीआरएल’ के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो दोनों हार्टब्रेक और ब्रेकअप से कैसे डील करते हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘आपको बस उस समय इससे डील करना है. कुछ भी हमेशा के लिए नहीं होता है. सब ठीक हो जाता है और ये जानना ही काफी है’. हालांकि, अनन्या ने बताया कि जव वह छोटी थीं तो उनका ब्रेकअप से निपटने का तरीका काफी अलग था.

जला देती थीं फोटो

वो कहती हैं कि वह करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ में उनके किरदार ‘गीत’ से काफी प्रेरित थीं. जैसे गीत फिल्म में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की तस्वीर जला देती हैं, वैसे ही अनन्या भी रियल लाइफ में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की तस्वीर जला देती थीं. उनका मानना है कि इन सब तरीकों से उस वक्त इंसान को काफी अच्छा लगता है. हालांकि अब बड़े होने के बाद उन्होंने ये तरीका छोड़ दिया है.

इस खास दोस्त को लगाती हैं फोन

इससे पहले अनन्या पांडे अपने एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह ब्रेकअप के बाद सबसे पहले अपनी दोस्त नव्या नवेली नंदा को फोन करती हैं क्योंकि उनमें काफी सब्र है और वह सब्र के साथ सारी बातें सुनती हैं. ‘ड्रीम गर्ल 2’ एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनका दिल टूटता है तो वो एक ही बात को कई बार बोलती हैं और नव्या बार बार सुनती भी हैं.

Leave a Comment