फर्रुखाबाद के बाद अब मैनपुरी में दो सहेलियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दो सहेलियों का शव पेड़ पर दुपट्टे से लटका मिला था. अभी इस घटना की जांच चल ही रही थी कि मैनपुरी में दो सहेलियां की संदिग्ध पारिस्थिति में मौत हो गई. दोनों ही कक्षा 12 की छात्राएं थी. स्कूल से लौटने के बाद दोनों छात्राओं के पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. यह घटना मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की है. दोनों छात्राएं एक ही गांव की रहने वालीं थीं. एटा के मलावन स्थित आरकेएस इंटर कॉलेज में दोनों छात्राएं पढ़ती थीं. परिजनों ने बताया कि स्कूल से आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक छात्राओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसएसपी विनोद कुमार ने बताया कि दो इंटर की छात्राओं की मौत का मामला सामने आया है. दोनों छात्राएं स्कूल के बाद जब अपने-अपने घर पहुंची तो पेट दर्द की शिकायत की. परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच करवाई जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार आएगी की कार्रवाई की जाएगी.