फर्रुखाबाद:भाजपा फतेहगढ़ मंडल की बैठक आज कुसुम बैंकेंट हाल मसेनी पर हुई संपन्न

फर्रुखाबाद,भाजपा फतेहगढ़ मंडल की बैठक कुसुम बैंकेंट हाल मसेनी पर संपन्न हुई जिसमें भाजपा सरकार में 2024 में लोकसभा चुनाव की दृष्टिगत से प्रदेश संगठन ने पूरे प्रदेश में वोटर चेतना अभियान चलने का निर्णय लिया। इस अभियान के माध्यम से प्रदेश के प्रत्येक पदाधिकारी कार्यकर्ता नव मतदाता बनाने के लिए सघन जनसंपर्क अभियान चलाएगी जिसके अंतर्गत बूथ के प्रत्येक परिवार तक पहुंचकर 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवाओं को मतदाता बनाने के लिए संपर्क करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां को भी जनता तक पहुंचाया जाएगा।
23 अगस्त को भारत के राष्ट्रीय अंतर्गत स्थापना ने चंद्रयान-3 को चंद्रमा की सतह पर पहुंचा कर विश्व में परचम लहराया वर्तमान का भारत सबसे तेज गति से विश्व में बढ़ाने वाला राष्ट्र है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में ही धारा 370 राम मंदिर,निर्माण सांस्कृतिक धरोहरो का पूर्ण निर्माण जैसे अहम निर्णय लिए गए हैं। केंद्र की सरकार देश में गरीबी को समाप्त करने के लिए गरीबों को सामाजिक एवं आर्थिक दृष्टिगत से मजबूत किया जा रहा है केंद्र की सरकार के द्वारा आयुष्मान कार्ड जैसी सुविधा भी दी जा रही है आवास योजना जैसी विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सुविधा दे रही है।
कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा जिला उपाध्यक्ष अश्लील दिवाकर, नगर अध्यक्ष रामवीर चौहान, मंडल प्रभारी चित्र अग्निहोत्री, क्षेत्र मंत्री शशांक शेखर मिश्रा, मंडल अध्यक्ष रानू दीक्षित, राहुल राठौर मीडिया प्रभारी, उपाध्यक्ष आशु राठौर,उपाध्यक्ष अनिल तिवारी, नगर मंत्री अमन गुप्ता, अरविंद भदौरिया, अश्वनी त्रिपाठी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।