सिद्धांत-नव्या एक ही गाड़ी में मुस्कुराते हुए निकले, क्या कन्फर्म हुई रिलेशनशिप की बात?

नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के डेटिंग की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। अब दोनों को पहली बार साथ स्पॉट किया गया। हाल ही में दोनों को अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में साथ देखा गया। पार्टी में दोनों अलग अलग गाड़ी से पहुंचे लेकिन निकलते वक्त नव्या, सिद्धांत की गाड़ी से बैठी नजर आईं। दोनों गाड़ी में बैठे मुस्कुरा भी रहे थे। बता दें कि नव्या अमिताभ बच्चन की नातिन हैं जबकि सिद्धांत बॉलीवुड के उभरते न्यूकमर्स में से एक है।
नव्या और सिद्धांत के लिंकअप की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। अब दोनों साथ में देखें गए हैं जिसकी वजह से इन खबरों को और हवा मिल गई है। हाल ही में जब सिद्धांत से पूछा गया था कि उनके बारे में जो अफवाह उड़ रही है क्या वो सच है जिसके जवाब में सिद्धांत ने कहा था – काश ये सच होता। सिद्धांत के इस जवाब से ये साफ हो गया था कि वो नव्या को डेट करना चाहते हैं।
नव्या और सिद्धांत को कई मौकों एक ही पार्टी में स्पॉट किया चुका है। पैपराजी दोनों को एक दूसरे के नाम से चिढ़ाते रहते हैं। हाल ही में जब मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में दोनों पहुंचे थे, तब पैपराजी ने सिद्धांत को चिढ़ाते हुए कहा था, ‘नव्या जी आ रही हैं, रुक जाइए न।’ तो वहीं जब नव्या आईं तब पैपराजी ने कहा था, ‘अरे नव्या जी आपका कोई इंतजार कर रहा था।’
बता दें कि नव्या जया-अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं। श्वेता ने एस्कॉर्ट्स कंपनी के मालिक निखिल नंदा से शादी की थी। नव्या 24 साल की हैं, उन्होंने न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है। साथ ही वो प्रोडक्ट मार्केटिंग और स्ट्रेटेजिक ग्रोथ में एक्सपर्ट हैं।
उन्होंने स्टेनफोर्ड बिजनेस स्कूल से यूएक्स और डिजाइन थिंकिंग में सर्टिफिकेट हासिल किया हुआ है। वह एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की फाउंडर हैं। इसके अलावा वो एक चैट शो को भी होस्ट करती हैं। एक फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद नव्या फिल्मों से दूर ही रहती हैं।
वहीं सिद्धांत की बात करें तो उन्होंने 2019 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘बंटी और बबली 2’, ‘गहराइयां’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो वेब सीरीज इनसाइड एज में भी नजर आ चुके हैं।