रजनीकांत की ‘कुली’ में आमिर खान की एंट्री, जानें क्या होगा रोल

लोकेश कनगराज पूरे भारत में चर्चित निर्देशक हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज की रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘कुली’ है। रजनीकांत की ‘कुली’ फिल्म की खबर चर्चा में है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म में एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। कमल हासन द्वारा लिखे गए गीतों वाला संगीत एल्बम, अब निर्देशक लोकेश कनगराज एक अभिनेता के रूप में भी सामने आए हैं। श्रुति हासन ने संगीत दिया है। लोकेश कनगराज अभिनीत ‘इनिमेल’ का निर्देशन द्वारकेश प्रभाकर ने किया है। छायांकन भुवन गौड़ा ने किया है। प्रोडक्शन डिज़ाइन श्रीराम अयंगर ने किया है।

निर्देशक लोकेश कनगराज की हालिया रिलीज़ विजय अभिनीत ‘लियो’ थी। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म में विजय के नायक बनने से उम्मीद से कहीं ज्यादा सफलता मिली। तमिलनाडु में, विजय की फिल्म ‘लियो’ इंडस्ट्री हिट बन गई। पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि दलपति विजय की ‘लियो’ का दूसरा भाग भी बनेगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय की ‘लियो’ ने दुनिया भर में 620 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ‘लियो’ की एक खास बात यह भी थी कि 14 साल बाद तृषा विजय के साथ फिर से नजर आईं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तृषा ने फिल्म में सत्या नामक एक किरदार निभाया था। विजय और तृषा के अलावा, फिल्म में अर्जुन, सैंडी मास्टर, मैथ्यू, मनोबाला, प्रिया आनंद, बाबू एंटनी, अभिरामी वेंकटचलम, इया, वासंती, माया एस कृष्णन, शांति मायादेवी, मैडोना सेबेस्टियन, अनुराग कश्यप, सचिन मणि आदि कलाकार भी शामिल हैं।

Leave a Comment