पीलीभीत : सतेंद्र मौर्य (प्रदेश सचिव ) समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ को बरेली मण्डल में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की स्वीकृति से प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने दी जिम्मेदारी ।

पीलीभीत :- दिनाँक 29/09/2024 को मौर्य बैंकट हाल ग्राम चंदोई में पी. डी. ए. सम्मलेन का आयोजन किया गया इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्याम लाल पाल (प्रदेश अध्यक्ष ) व विशिष्ट अतिथि अताउर्ररहमान (प्रदेश महासचिव/ विधायक ), सी. एल. वर्मा (प्रदेश उपाध्यक्ष ) मौजूद रहे।
कार्यक्रम में पी. डी. ए. समाज से हजारों की संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की सफलता को दृतिगत रखते हुए मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों ए कार्यक्रम आयोजक सतेंद्र कुमार मौर्य ( प्रदेश सचिव ) एवं पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की काफ़ी सराहना की साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जाति जनगणना से लेकर किसान, बेरोजगार, गरीबों के लिए संकल्प लेकर कार्य कर रही है आगे उन्होंने कहा कि पी. डी. ए. के सम्मान और हिस्सेदारी की झलक हम लोग सभा में प्रत्याशी के रूप में देख चुके हैं।
कार्यक्रम की सफलता को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने दिनाँक 06/10/2024 को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की स्वीकृति से प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने सतेंद्र कुमार मौर्य को मण्डल स्तर ( बरेली, बदायूं, पीलीभीत, शाहजहांपुर ) पर मौर्य, कुशवाहा, शाक्य, सैनी समाज में समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताकर पी. डी. ए. को मजबूत करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी है।
उपरोक्त के क्रम में सतेंद्र कुमार मौर्य ने पार्टी हित में पद के साथ समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं पी. डी. ए. को मजबूत करने के लिए लगन और तन्मयता के साथ कार्य करने का उत्तरदायित्व सौंपे जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की स्वीकृति से एवं प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल जी का हृदय से आभार प्रकट किया।

Leave a Comment