फर्रुखाबाद:प्रमुख समाजसेवी ने डीजीपी को पत्र लिखकर डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने व पीड़ित पिता को न्याय दिलाने की माँग

फ़र्रुख़ाबाद,(द दस्तक 24 न्यूज़) 30 सितम्बर 2024 प्रमुख समाजसेवी विकास राजपूत ने बंथल शाहपुर में हुए डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने के लिए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने चार महीने से अधिक समय बीत जाने के बावजूद मामले में कोई ठोस कार्रवाई न होने पर गहरी चिंता व्यक्त की है।

विकास राजपूत ने अपने पत्र में उल्लेख किया कि पीड़ित पिता, जिनके दोनों बेटों की रहस्यमयी परिस्थितियों में कुएँ में गिरकर मौत हो गई थी, लगातार न्याय की माँग कर रहे हैं। हालांकि, अब तक इस मामले को महज़ एक हादसा बताया जा रहा है, जबकि पीड़ित पिता ने नामज़द शिकायत दर्ज कराई है।

पत्र में यह भी सवाल उठाया गया है कि आखिरकार पुलिस महकमा इस गंभीर मामले में अब तक मौन क्यों है और जांच में देरी की क्या वजह है। विकास राजपूत ने पुलिस महानिदेशक से इस मामले का तुरंत संज्ञान लेने और एक पीड़ित पिता को न्याय दिलाने की अपील की है।

यह मामला स्थानीय स्तर पर चर्चा का विषय बना हुआ है, और समाज के कई वर्गों से जल्द से जल्द न्यायिक कार्रवाई की मांग उठ रही है।

Leave a Comment