फर्रुखाबाद:कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपा जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी से सदस्यता अभियान की समीक्षा की

फर्रुखाबाद,(द दस्तक 24 न्यूज़) 21 सितंबर 2024 दिन शनिवार को कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल एवं कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी जनपद के वरिष्ठ साहित्यकार स्वर्गीय ब्रह्म दत्त अवस्थी तेरहवीं संस्कार में सम्मिलित होने के लिए भोलेपुर स्थित भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री प्रभात अवस्थी के आवास पर पहुंचे। कार्यक्रम में सम्मिलित होने के उपरांत क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल एवं कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी जेएनवी रोड स्थित डाक बंगले पहुंचे जहां पर उन्होंने भाजपा जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी से मुलाकात की।

 कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता सांसद मुकेश राजपूत विधान परिषद सदस्य प्रांशु दत्त द्विवेदी एवं अन्य पदाधिकारी से जनपद में चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की

 बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए कहा की 25 सितंबर को पहले चरण का सदस्यता अभियान समाप्त हो जाएगा 25 सितंबर को ही पूरे जनपद में भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनाई जाएगी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर जनपद में सभी बूथो पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। 2 अक्टूबर से ही दूसरे चरण का सदस्यता अभियान आरंभ होगा जिसमें प्रत्येक पदाधिकारी को 100 सदस्य बनाने का कार्य करना है। यह सदस्यता अभियान सक्रिय सदस्यता अभियान के लिए चलाया जाएगा प्रत्येक कार्यकर्ता सक्रिय सदस्य बने इसके लिए 100 सदस्य बनना अनिवार्य है क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में जाकर जनता के बीच सरकार की योजनाएं और पार्टी की विचारधारा को पहुंचाने का कार्य करें केंद्र की मोदी सरकार निरंतर देश को तोड़ने वाली विचारधारा के खिलाफ खड़ी हैं। कांग्रेस सपा जैसे राजनीतिक दल देश को जाति के आधार पर तोड़ने की साजिश रच रहे हैं भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जो राष्ट्रवाद की विचारधारा पर आधारित है जो देश को तोड़ने वाले लोगों के सामने डटकर खड़ी हुई है सत्ता में पहुंचने के लिए कांग्रेस हर तरीके के हाथ कांदे अपना रही है कश्मीर में धारा 370 जैसे मुद्दे जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने समाप्त किया ऐसे गंभीर मुद्दे पर भी कांग्रेस अलगावादी और आतंकियों के साथ खड़ी हुई है। भाजपा ने पूरे देश में एक सुरक्षित वातावरण देने का कार्य किया इन सभी मुद्दों पर कार्यकर्ता घर-घर जाकर चर्चा करें ताकि आम जनमानस में किसी प्रकार का कोई भ्रम न पैदा किया जा सके। सदस्यता अभियान के बाद संगठन पर्व के अंतर्गत नए संगठन को खड़ा किया जाएगा नए सक्रिय कार्यकर्ताओं को संगठन में स्थान मिलेगा।

  इस अवसर पर जिला महामंत्री डीएस राठौर, जिला महामंत्री फतेहचंद वर्मा, जिला पंचायत सदस्य कुलदीप पाल, अभिषेक त्रिवेदी, धर्मेंद्र राजपूत, शशांक शेखर मिश्रा, आदित्य मिश्रा, जिला कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता, शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश सहसंयोजक भास्कर दत्त द्विवेदी, जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी, धीरेंद्र वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment