‘बिग बॉस’18: सलमान खान के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद, ‘बिग बॉस’ के घर की शांति होगी भंग?

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ हमेशा चर्चा में बना रहता है। इन दिनों इस शो के अगले सीजन यानी ‘बिग बॉस 18’ को लेकर लगातार कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ये शो 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और इसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ‘बिग बॉस 18’ के संभावित कंटेस्टेंट के नाम आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। हालांकि, हमेशा की तरह मेकर्स की तरफ से ऐसा कोई ऐलान नहीं होता है और शो के शुरू होने पर पता चलता हैं कि कौन-कौन कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस हाउस में पहुंचा है। अब टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद को लेकर कहा जा रहा है कि उन्हें ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है।

उर्फी जावेद अक्सर अपने यूनिक फैशन सेंस और अतरंगी आउटफिल को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब उर्फी जावेद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, ‘इंडिया फोरम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ के मेकर्स ने अप्रोच किया है। अगर ये बात सच होती होती है तो ‘बिग बॉस 18’ के घर में जमकर एंटरटेनमेंट होने वाला है। बताते चलें कि उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन का हिस्सा रही हैं। हालांकि, ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं और पहले सप्ताह में घर से बेघर हो गई थीं।

बताते चलें कि ‘बिग बॉस 18’ के लिए अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान, शाहिर शेख, शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिजलानी, समीरा रेड्डी, धीरज धूपर, सोमी अली सहित तमाम स्टार्स के नाम सामने आया है। इन स्टार्स के लिए कहा जा रहा है कि इन्हें ‘बिग बॉस 18’ के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम और सोमी अली खान ने कहा कि वह सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा नहीं बनने जा रहे।

Leave a Comment