फर्रुखाबाद नगर पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल का पुतला फूंका ,सीसीटीवी सहित अन्य मांगे पूरी न करने पर व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन ।

फर्रुखाबाद:- आज फर्रुखाबाद नगर युवा व्यापार मंडल द्वारा पालिकाध्यक्ष वत्सला अग्रवाल का पुतला चौक चौराहे पर फूक आक्रोश व्यक्त किया । युवा व्यापारियों ने कहा कि बोर्ड की बैठक में सीसी टीवी कैमरों स्वीकृति मिली । जिसके बाद  अभी तक पालिकाध्यक्ष शहर के व्यापारियों के प्रति लापरवाही बरत रही है । कैमरे ना होने से आमजनता व व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसुस करते  है । बोर्ड की मीटिंग में जब कैमरों को स्वकृति मिल गयी है । तो फिर अभी तक इस सुविधा से व्यापारियों को क्यों नही जोड़ा जा रहा और रेलवे रोड का निर्माण कार्य एक वर्ष से अधूरा पड़ा हुआ है । जिसपर नगरपालिका अध्यक्ष का कोई ध्यान नही । पूर्व में भी कई वार पालिकाध्यक्ष को ज्ञापन के माध्यम से सूचित किया ।  लेकिन निष्क्रियता के चलते पालिकाध्यक्ष ने कोई ध्यान नही दिया । जिससे आक्रोशित  व्यापारियों ने आज पालिकाध्यक्ष का पुतला दहन किया गया  । सीसी टीवी कैमरे व्यापारियों की सुरक्षा में अहम भूमिका निभाते है । रेलवे रोड के अधूरे पड़े निर्माण कार्य से व्यापारियों का व्यापार बाधित होता है । पालिकाध्यक्ष ने व्यापारियो को एक कार्यालय देने एक वायदा किया था । जो कि अभी तक पूरा नही किया । यदि पालिकाध्यक्ष ने 10 दिन में मांगो को पूरा नही किया तो अनिश्चित काल धरना दिया जाएगा ।
इस दौरान युवा नगर अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव, आशिफ खान ,गोविंद बाथम ,मजीद अली, आगाज खान, करीम खान, शान मोहम्मद, सचिन शर्मा ,नितिन वर्मा, अजीम खान, रवि गुप्ता, राजेन्द्र चौहान, मुनाब्बर अली आदि लोग मौजूद रहे ।