पीलीभीत में लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा,पीलीभीत में एंटी करप्शन की टीम ने पकड़ा, किसान की शिकायत पर ट्रैप लगाकर हुई गिरफ्तारी

पीलीभीत में एंटी करप्शन की टीम ने ₹5000 की रिश्वत लेते एक लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ा है। पूरा मामला जिले की कलीनगर तहसील का बताया जा रहा है। जहां तहसील में तैनात लेखपाल केके सागर को एंटी करप्शन की टीम ने शुक्रवार को किसान से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है तहसील से जुड़े काम के संबंध में आरोपी लेखपाल किसान से ₹5000 की रिश्वत मांग रहा था। किसान इस मनमानी से परेशान हो गया और उसने पूरे मामले की शिकायत एंटी करप्शन के ऑफिस पहुंचकर की। शिकायत मिलने के बाद एंटी करप्शन की टीम ने ट्रैप के जरिए शुक्रवार को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ लिया।

सरकारी गवाहों की मौजूदगी में हुई कार्रवाई

एंटी करप्शन की टीम के साथ कुछ सरकारी गवाह भी मौजूद थे। सरकारी गवाहों की मौजूदगी में एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों के के सागर लेखपाल को रिश्वत लेते पकड़ा है। लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम अपने साथ लेकर पीलीभीत के गजरौला थाने पहुंची है जहां पूरे मामले के संबंध में लेखपाल पर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

तहसील के बाहर बैठे थे लेखपाल

एंटी करप्शन की टीम ने कलीनगर तहसील के बाहर से ही आरोपी लेखपाल को किसान से रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।लेखपाल को टीम अपने साथ गजरौला थाने ले गयी है जहां लेखपाल के विरुद्ध कागजी कार्यवाही की जा रही है।