मैनपुरी में युवक सिर के बल नाली में गिरा, इलाज के दौरान तोड़ा दम,परिवार मे मचा कोहराम

मैनपुरी के थाना क्षेत्र के गांव में उस समय कोहराम मच गया, जिस समय दावत खाकर लौट रहे युवक का चलते समय वैलेंस खराब होने से सिर के बल नाली में गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण और परिजन आनन-फानन मे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर दौड़े। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जानकारी परिजनों को हुई वैसे ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र के टपरा गांव से जुडा है। जानकारी अनुसार बेवर थाना क्षेत्र के गांव चिलगुड़ी निवासी शिशुपाल पुत्र सुरेश सिंह बीते शाम लगभग 6 बजे किशनी थाना क्षेत्र के गांव टपरा में दावत समारोह में निमंत्रण खाने के लिए आया था। जहां से हुए दावत खाकर अपने घर की ओर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसका बैलेंस खराब होने से सर के वल नाली में गिर पड़ा जिससे उसे गंभीर चोटे आ गई।

ग्रामीण और परिजनों से किशनी अस्पताल लेकर दौड़े जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में पहुंचते ही उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई वैसे ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसके शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मुंह के बल नाली में गिरा भाई
पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक के भाई मोहित ने बताया किशनी उसका भाई किशनी थाना क्षेत्र के गांव टपरा में निमंत्रण खाने के लिए गया था। जहां से वह लौट रहा था, रास्ते में वह मुंह के बल नाली में गिर गया। जिससे वह घायल हो गया। वह लोग उसे किशनी अस्पताल लेकर गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ उसकी मौत हो गई। उसका भाई जीविका चलाने के लिए प्राइवेट नौकरी करता था। फिलहाल असमय हुई मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है