यूपी में ज्‍योत‍ि मौर्या जैसा एक और मामला, 25 लाख खर्च कर पत्नी को भेजा कनाडा, अब फोन तक नहीं उठाती

पीलीभीत के युवक ने लाखों रुपये खर्च कर पत्नी को कनाडा भेजा। वहां शिफ्ट होने के बाद पत्नी ने उससे बात करना बंद कर दिया। ससुरालियों से शिकायत करने पर उन्होंने युवक को घर में घुसकर पीटा। सामान भी तोड़ दिया। पुलिस ने पत्नी सहित पांच के खि‍लाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

यूपी में ज्‍योत‍ि मौर्या जैसा एक और मामला सामने आया है। पीलीभीत के पूरनपुर में रहने वाले एक युवक ने लाखों रुपये खर्च कर पत्नी को विदेश (कनाडा) भेजा। वहां शिफ्ट होने के बाद पत्नी ने उससे बात करना बंद कर दिया। ससुरालियों से शिकायत करने पर उन्होंने युवक को घर में घुसकर पीटा। सामान भी तोड़ दिया। पुलिस ने पत्नी सहित पांच के खि‍लाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

25 लाख रुपये खर्च कर पत्न को कनाडा भि‍जवाया कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर मकरंदपुर निवासी गुरपिंदर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी संदीप कौर विदेश में नौकरी करना चाह रही थी। पत्नी के काफी जिद करने पर 25 लाख रुपये खर्च कर कनाडा भिजवाया। संदीप कौर ने उसे भी सेटलमेंट होने के बाद कनाडा बुलाने की बात कही और चली गई।

महिला ने शिफ्ट होने के बाद पिछले एक वर्ष से उससे कोई बात नहीं की। जब उसने ढकिया जलालपुर थाना बिलसंडा निवासी ससुरालियों से बात की तो वह झगड़े पर आमादा हो गए। संदीप कौर का पक्ष लेने लगे।

ससुरालवालों ने बुरी तरह पीटाआरोप है कि विगत 24 अप्रैल को जसपाल सिंह, लवप्रीत सिंह, जशनप्रीत सिंह उसके घर में घुस गए। सभी ने उसे पकड़ कर बुरी तरह पीटा। उसके बुजुर्ग पिता कुलदीप सिंह ने बीच-बचाव किया, जिस पर उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। इससे उसके पिता बीमार हो गए और सदमे में चले गए। इस बीच उन्हें हार्ट अटैक भी पड़ गया। गुड़गांव के एक अस्पताल में सर्जरी कराने पर उनकी जान बच सकी। आरोपियों से जानमाल का खतरा बताया गया है।