मैनपुरी में घर में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़, घर पर पढ़ाई कर रही थी किशोरी, चिल्लाने पर परिजनों के सामने भागा

मैनपुरी में एक किशोरी के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की गई। आरोप है कि किशोरी घर पर पढ़ाई कर रही थी उसी समय आरोपी घर में घुस गया और उसने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे परिजनों ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था जो बचकर मौके से भाग गया था। संबंधित थाने पर आरोपी की शिकायत करने के बाद आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने न्याय के लिए एसपी का दरवाजा खटखटाया है।

मामला कुरावली थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है, जहां गांव निवासी एक पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी गांव का ही है। मैं पढ़ाई कर रही थी गांव का आरोपी टॉयलेट के पास ही छुपा हुआ था, जिसने आकर उसे दबोच लिया।

एसपी ने कार्रवाई का दिया भरोसा
उसके चिल्लाने पर परिजन आ गए जिन्होंने आरोपी को मौके से पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था, जो मौका देखकर भाग गया। उसके बाद वह आरोपी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची, लेकिन थाने पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आई है। एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।