बरेली – जीडी गोयनका हेल्थकेयर अकादमी बरेली का विधायक संजीव अग्रवाल ने किया उद्घाटन।

बरेली – हेल्थकेयर शिक्षा और प्रशिक्षण में अग्रणी उत्कृष्टता जी डी गोयनका हेल्थकेयर एकेडमी बरेली, ने गर्व के साथ असाधारण स्वास्थ्य शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए समर्पित अपने अत्याधुनिक संस्थान के सफल उद्घाटन की घोषणा की। 04/06/2023 को आयोजित समारोह स्वास्थ्य शिक्षा में उत्कृष्टता और नवाचार की खोज में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ।
उद्घाटन कार्यक्रम में श्री संतोष गंगवार जी (संसद सदस्य) मोहित मिश्रा जी (सीईओ जीडी गोयनका हेल्थ केयर ग्रुप, सम्मानित गणमान्य व्यक्ति, स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर और उद्योग के सदस्य शामिल थे। कार्यक्रम शुरू हुआ दीप तिवारी द्वारा एक प्रेरक मुख्य भाषण के साथ, उन्होंने उद्योग की उभरती मांगों को पूरा करने के और स्वास्थ्य देखभाल शिक्षा को आगे बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।
समारोह का एक आकर्षण रिबन काटने वाला समारोह था, जिसकी अध्यक्षता श्री संतोष गंगवार जी (संसद सदस्य) और मोहित मिश्रा जी (सीईओ जीडी गोयनका हेल्थ केयर ग्रुप) ने की, जो जीडी गोयनका हेल्थकेयर अकादमी बरेली के आधिकारिक उद्घाटन का प्रतीक था।
समारोह के बाद, उपस्थित लोगों को अकादमी की अत्याधुनिक सुविधाओं के निर्देशित दौरे पर जाने का अवसर मिला। सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए क्लासरूम, प्रयोगशालाएँ, सिमुलेशन रूम और लाइब्रेरी ने मेहमानों को प्रभावित किया, छात्रों के लिए अनुकूल सीखने का माहौल प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।
उद्घाटन को व्यापक मीडिया कवरेज मिला, आगे स्वास्थ्य देखभाल शिक्षा परिदृश्य में जीडी गोयनका हेल्थकेयर अकादमी बरेली के महत्व पर प्रकाश डाला गया।जीडी गोयनका हेल्थकेयर एकेडमी बरेली दुनिया भर में व्यक्तियों और समुदायों की भलाई में योगदान देने वाले अत्यधिक कुशल पेशेवरों का उत्पादन करके स्वास्थ्य सेवा उद्योग पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए तत्पर है।

रिपोर्टर परशुराम वर्मा