मैनपुरी : निकाय चुनाव में हथियारों की सप्लाई करने के लिए बना रहे थे अवैध असलहे, पुलिस ने दो को दबोचा

मैनपुरी : मैनपुरी पुलिस ने अवैध हथियार बना रहे फैक्ट्री का भंडाफोड करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से बड़ी मात्रा में तमंचे, कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पुलिस ने अवैध हथियार बना रहे फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से बड़ी मात्रा ने तमंचे, कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

करहल थाना : मामला करहल थाना क्षेत्र के किरथुआ पुल के पास का है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मंगलवार को पुलिस लाइन में बताया प्रभारी कुशल पाल सिंह अपनी टीम के साथ घिरोर चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिरों से सूचना मिली कि किरचुआ पुल के निकट एक खंडहर में कुछ तो तमंचे बना रहे हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आकाश और साजनन को गिरफ्तार कर लिया।

5 से 7 हजार रुपये में बिकता है तमंचा

पुलिस को मौके से पांच तमंचे, 6 अधबने तमंचे, 15 नाल, 4 तमंचों की बट, 20 कारतूस और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए गए। बदमाशों ने बताया कि वे निकाय चुनाव की डिमांड पूरी करने के लिए हथियारों का निर्माण कर रहे थे। एक तमंचा 5 से 7 हजार रुपये में बिकता है।