एक बार फिर ग़दर 2 में नजर आ रहे हैं सनी देओल, ख़त्म हुई शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘गदर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग सेट से एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लीक हुआ था जिसमें सनी देओल का एक्शन अवतार नजर आ रहा था। अब इसी बीच ‘गदर 2’ के आखिरी दिन की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेहद एक्शन सीन का शूट दिखाया गया है। वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं।
बता दें, गदर 2 की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर पर पोस्ट करके दी है। ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल जहां तारा और सकीना के रोल में नजर आएंगे, वहीं उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे जीते के रोल में दिखेंगे। फिल्म की कहानी 1954 से 1971 के बीच की कहानी दिखाई जाएगी, जहां से पहला पार्ट खत्म हुआ था। इसी पीरियड में भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में कई सारे ट्विस्ट और धमाकेदार एक्शन सीन्स होंगे। रिलीज डेट की बात करे तो ये फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्म गदर सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म की रिलीज के बाद आलम ये था कि लोग ट्रकों में भरकर फिल्म देखने आते थे और कई बार तो टिकट नहीं मिलने पर लोगों ने बवाल भी करते थे। उस वक्त इस फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर 15 साल से काम चल रहा है। इसकी कहानी जहां पर खत्म हुई थी, वहीं से आगे बढ़ेगी। ये सनी देओल (तारा सिंह), अमीषा पटेल (सकीना) और उनके बेटे जीत की कहानी होगी। फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा।