पीलीभीत : शराब के नशे में धुत हुड़दंगी कार चालक ने दो युवकों को मारी टक्कर, घायल हुए

पूरनपुर ट्रांस शारदा क्षेत्र में थाना हजारा क्षेत्र के अंतर्गत शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार कार चालक ने अलग अलग जगहों पर दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम रामनगर में सड़क के किनारे खड़े ग्राम शांतिनगर निवासी जसबीर को नशे में धुत कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर से जसबीर की एक टांग टूट गई। मौके पर खड़े ग्रामीणों ने कार को रोकने के लिए पीछा किया। जिस पर कार चालक ने रफ्तार और तेज कर सम्पूर्णनानगर की तरफ भागने लगे । जिससे एक और युवक को रास्ते में टक्कर मार दी। वह युवक भी घायल हो गया। रफ्तार इतनी तेज थी कि कई और लोग भी चपेट में आने से बाल बाल बचे। रफ्तार तेज होने कारण रामनगर तिराहे के पास कार अनियंत्रित होकर रपटा पुल के पास खाई में पलट गई। और कार चालक मौके से भाग गया। लेकिन पीछा कर रहे ग्रामीणों ने मौके से दो कार सवार युवकों को पकड़ लिया। सूचना पर थाना हजारा प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने मौके से नशे में धुत दो कार सवार युवकों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने हाइड्रा की मदद से कार को खाई से बाहर निकाला। मौके पर ग्रामीणों ने हमें बताया कि कार नानक फार्म नई बस्ती कबीरगंज निवासी राजेंद्र गुप्ता की है । जिसमें उनके पुत्र समेत दो और युवक कार में मौजूद थे। और तीनों युवक शराब के नशे में धुत थे। इस दौरान मौके पर सैंकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई थी।
हजारा थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने हमें बताया कि दोनों घायलों को सम्पूर्णनानगर अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। और दो कार सवार युवकों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। और आगे हमारी जांच जारी है।