बरेली – 126 विधान सभा क्षेत्र आंवला के नगर पंचायत सिरौली में बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में मीटिंग का आयोजन किया गया।

बरेली – 126 विधान सभा क्षेत्र आंवला के नगर पंचायत सिरौली में बहुजन समाज पार्टी के तत्वावधान में सेक्टर 1व 2 में मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष व जिला सचिव आदरणीय श्री दीनदयाल एडवोकेट साहब जी मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष राहुल गौतम कोषाध्यक्ष सहीम अहमद नगर अध्यक्ष नाजीम अहमद जोन पर।प्रभारी यशवंत गौतम डॉ तेजपाल सागर विष्णु अम्बेडकर रिंकू सागर जी अहमद राजकुमार वाल्मीकि रोहताश बाल्मीकि राहुल बाल्मीकि मुन्ने खां कलम्म खां रामधुन सागर वीरसिंह आदि मौजूद रहे।
मीटिंग में मुख्य अतिथि जी ने नगर पंचायत के चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने प्रत्याशियों के चयन को लेकर दिशा निर्देश दिए। साथ ही कहा कि विधानसभा और सेक्टर के सभी पदाधिकारियों को चुनाव में अभी से वार्ड वार छोटी छोटी मीटिंग करनी है।ओर बहुजन समाज पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ना है इस संबंध में पूर्व पदाधिकारी और वर्तमान बूथ और सेक्टर कमेटी के साथियों के साथ बैठकर चर्चा करें। मीटिंग का संचालन यशवंत गौतम ने किया विधानसभा अध्यक्ष राहुल गौतम ने कहा की बहुजन समाज पार्टी ने अपने पिछले शासन काल में सर्वसमाज के लिए काम किया ओर किसान भाईयों को उनकी फसल के सभी दाम व गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी व भुगतान समय से किया ओर युवाओं को लाखों रोजगार उपलब्ध कराया व सरकारी नौकरी देने का काम किया मगर आज हालात किसान ओर युवाओं की विपरीत है आज सरकार लोगों को गुमराह करके उनके जज्बातों से खेल रही ही है इस रिमेक सभी को एक जुट रहकर आने बाले चुनाव एकजुटता के साथ बसपा के प्रत्याशीयों को जीताने का काम करें मीटिंग में आये सभी पदाधिकारी एवं सम्भावित प्रत्याशी बसपा समर्थकों का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद किया।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा