बरेली – सिरौली नगर पंचायत में जनता चहेते चुनावी मैदान में कूदे यशु वैश्य गुप्ता डोर टू डोर जनसंपर्क किया जारी।

बरेली – सिरौली नगर पंचायत चुनाव नजदीक आते ही सभी प्रत्याशी अपने वोटर‌ सपोर्टरों को लुभाने में जुटे हुए नज़र आ रहे हैं तो कहीं डोर टू डोर जनसंपर्क भी जारी है एक तरफ कांग्रेस पार्टी, ए आई एम आई एम ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है वहीं सपा, बसपा व भाजपा ने अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है अब ऐसे माहौल में भाजपा के वार्ड नंबर 09 से मौजूदा सभासद एवं भाजपा के सिरौली मण्डल अध्यक्ष यशु वैश्य गुप्ता ने नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर दावा ठोक दिया है।
लेकिन भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी अपना दावा ठोकने में पीछे नहीं हट रहे लेकिन यह फैसला तो पार्टी ही तय करेंगी कि भाजपा का असली चेहरा कौन होगा आइए हम बात करते हैं यशु वैश्य गुप्ता की आपको बता दें के यशु वैश्य गुप्ता ने कम आयु में 2017 के नगर पंचायत चुनाव में भाजपा के टिकट पर वार्ड नं0 09 से सभासद का चुनाव लड़ कर मुस्लिम बाहुल्य वार्ड से ऐतिहासिक जीत हासिल कर जिले अपनी अलग पहचान बनाई थी अब वह नगर पंचायत अध्यक्ष पद की तैयारी में जुट चुके हैं यशु गुप्ता ने डोर टू डोर जनसंपर्क की शुरुआत अपने वार्ड नंबर 09 मोहल्ला सईदान से लेकर मोहल्ला साहूकारा, मोहल्ला मुगलान व मोहल्ला प्यास तक की इस तरह वह लगातार पूरे नगर में जनसंपर्क कर रहे हैं
यशु वैश्य गुप्ता ने बताया कि सिरौली मुस्लिम बहुल इलाका है और अबकी बार यहां भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी इस बार भी उन्हें चेयरमैन पद पर मुस्लिम समाज के लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है व सभी लोगों का समर्थन भी मिल रहा है यशु वैश्य गुप्ता ने कहा कि वह बिना भेदभाव की राजनीति करने के साथ साथ हिंदू मुस्लिम एकता के साथ सब को एक समान लेकर चलते हैं वार्ड नंबर 9 से जब उन्होंने सभासद का चुनाव लड़ा था तो हिन्दू मुस्लिम समाज ने उनके पक्ष में एक तरफा मतदान कर हिन्दू मुस्लिम एकता की मिशाल कायम की थी और नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर भी सिरौली का हिंदू-मुस्लिम व सर्वसमाज एकजुट होकर मुझे चुनाव लड़ाएगा ऐसा मुझे विश्वास है इस बाबत नगर में जब सर्वे किया तो वंहा के लोगो ने बताया यशु वैश्य गुप्ता ही ऐसे व्यक्ति है जो इस मुस्लिम बाहुल्य कस्बे में कमल खिला सकते है, सभासद रहते हुए 5 साल में कराए बम्पर विकास कार्य । वार्ड में 20 से ज्यादा विकास कार्य 1. वार्ड में श्री हरिदास मंदिर पर 2500000 लाख रु0 की लागत से सुरक्षा दीवार का निर्माण कार्य।

  1. अतुल मिश्रा के मकान से मनोज भारद्वाज के मकान तक 200000 लाख रु0 की लागत से इंटरलाकिंग कार्य।
  2. श्री हरिदास मंदिर पर 600000 लाख रु0 की लागत से पिंक शौचालय का निर्माण कार्य।
  3. श्री रामलीला मंदिर में 600000 लाख रु0 की लागत से पिंक शौचालय का निर्माण कार्य।
  4. घासमंडी में 300000 लाख रु0 की लागत से यात्रियों को स्वक्छ पानी पीने के लिए फ्रीजर लगबाने का कार्य।
  5. वार्ड में प्रकाश व्यवस्था को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए विभिन्न पोलो पर स्ट्रीट लाइटे लगबाने का कार्य किया।
  6. वार्ड में जल व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए 06 नए इंडिया मार्का हैण्डपम्प लगवाए व 06 पुराने हैण्डपम्प को रिबोर कराने का कार्य किया।
  7. श्री हरिदास मंदिर पर 1200000 रु0 की लागत से सुरक्षा दीवार का उच्चीकरण व मिट्टी भराव का निर्माण कार्य।
  8. होली चौक के समीप 2500000 रु0 की लागत का पार्क मंजूर कराया।
  9. वार्ड नं0 09 में विभिन्न गलियों में pvc पाइप लाइन डलवाने का कार्य ।
  10. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत वार्ड में 50 से ज्यादा नये आवास बनबाये, एवं 50 नए मंजूर हुए है।
  11. वार्ड में पात्र लाभार्थियों के 110 नए राशन कार्ड बनवाए।
  12. वार्ड में विभिन्न नालियों की मरम्मत एवं लोहे के जाल लगबाने का कार्य।
  13. कोरोना के कालखंड में संपूर्ण नगर में जरूरतमंदों को निजी फंड एवं अपने मित्र गणों के द्वारा राशन किट एवं भोजन घर घर जाकर उपलब्ध कराया।
  14. सिरौली नगर में जगह जगह मेडिकल कैम्प लगवाकर लाभार्थियों को मुफ्त दवाई वितरण करायी।
  15. कोरोना काल मे जगह जगह कैम्प लगवाकर टीकाकरण कराया।
  16. सर्दियों के मौसम में वार्ड में जरूरतमंद लोगों के लिए गर्म वस्त्र एवं कम्बल वितरण करने का कार्य निरन्तर किया।
  17. कोरोना काल मे दीवारों पर स्लोगन लिखबाकर कोरोना के बचाव हेतु जनता को जागरूक किया व घर घर जाकर मास्क , सेनेटाइजर , एवं साबुन वितरण किए।
  18. 800000 लाख रुपये की लागत से होली चौक के समीप पक्की पुलिया के निर्माण कार्य।
  19. 6.50000 लाख रुपये की लागत से पार्क के समीप इंटरलॉकिंग रोड का निर्माण कार्य। तथा 3 प्रस्तावित विकास कार्य अभी शेष है जिन्हें जल्द ही पूरा किया जाएगा
  20. वार्ड में कश्यपो वाली चौपाल से किसानों वाले होली चौक तक सीसी रोड का निर्माण कार्य।
  21. श्री हरिदास मंदिर पर इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य।
  22. सलीम खान के मकान से घास मंडी वाली मस्जिद तक इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य। अगर पार्टी ने मुझपर विश्वास जताया तो सिरौली नगर पंचायत में पहली बार कमल खिलेगा ऐसा मुझे विश्वास है सिरौली की जनता ने मुझे मौका दिया तो सिरौली जिले के नक्से पर अलग नजर आएगा।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा