जौनपुर:मुलायम सिंह यादव के निधन पर व्यापरियों ने नम आँखों से दी श्रद्धांजलि


शाहगंज(जौनपुर)
बुधवार की शाम नगर के गांधी नगर कलेक्टर गंज में दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान वक्ताओं ने नेता जी के जीवन पर विस्तृत चर्चा कर उन्हें याद किया।
श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने अपने संबोधन में कहा आदरणीय नेता जी जहां भी होंगे देश के भले के लिए उनका आशीर्वाद मिलता रहेगा। नेता जी की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब उनकी हस्ती को साबित किया। बतौर मुख्यमंत्री उनके साथ मुझे मंत्री के रूप में काम करने का मौका मिला। संविधान और देश की रक्षा के लिए उन्होंने हर वो काम किया जिसमें देश और संविधान का हित रहा। इंस्पेक्टर राज से व्यापरियों को मुक्ति दिलाने का काम किया। व्यापरियों को दुर्घटना बीमा का लाभ दिलाया। रक्षामंत्री रहते हुए सियाचिन पहुंचकर चीन को ललकारा और चार किलोमीटर पीछे धकेलने का काम किया। सभी जाति, धर्म, वर्ग से ऊपर उठकर काम किया। तत्पश्चात लोगों ने दो मिनट का मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। शोक सभा संयोजक वीरेंद्र सिंह बंटी ने लोगों का आभार प्रकट किया। संचालन वरिष्ठ सभासद मकसूद हसन एवं लालचंद यादव ने किया।
इस मौके पर अशोक अग्रहरि, जयराज यादव, अरशद अंसारी, प्रमोद कुमार सिंह, राकेश अग्रहरि, जसीम खान, अबदुल्ला पहलवान, कलीम खान, जैगम अब्बास, फिरतू राम यादव, सुहेल आजमी, पप्पू अग्रहरि आदि रहे।