पीलीभीत:संकुल स्तरीय एक दिवसीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता कम्पोजिट विद्यालय रघुनाथपुर के प्रांगण में आयोजित हुई।

पूरनपुर संकुल स्तरीय एक दिवसीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता कम्पोजिट विद्यालय रघुनाथपुर के प्रांगण में आयोजित हुई। खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन नोडल संकुल शिक्षक ऋषि कुमार सक्सेना ने हरी झंडी दिखाकर किया। संकुल प्रतियोगिता में अमरैयाकलां का दबदबा रहा।
संकुल रघुनाथपुर की संकुल स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता रघुनाथपुर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में आयोजित हुई। इसमें अठारह प्राथमिक और सात उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता सुबह 10 बजे से प्रारम्भ हुई। इसमें 50, 100, 200, 400 मीटर की दौड़, लम्बीकूद, ऊंची कूद, कबड्डी, सुलेख, पीटी, देशभक्त नाटक, जूडो कराटे, लघु नाटक आदि प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्राथमिक स्तर की बालक वर्ग एवं बालिका वर्ग में 50 मीटर दौड़ में प्राथमिक विद्यालय अमरैयाकलां के मोनू प्रथम और रघुनाथपुर की मुस्कान प्रथम, रुद्रपुर के अभिषेक और अमरैयाकलां की अन्नू द्वितीय और मुझाकलां के सौरभ सिंह और लोधीपुर की निसरत बी तृतीय स्थान पर तथा 100 मीटर की दौड़ में अमरैयाकलां के मोनू प्रथम और रघुनाथपुर की पल्लवी प्रथम, खाता के सुमित और अमरैयाकलां की अन्नू द्वितीय, मुझाकलां के सौरभ सिंह और लोधीपुर की निसरत बी तृतीय स्थान पर और 200 मीटर की दौड़ में अमरैयाकलां के सर्वेश कुमार और लक्ष्मी प्रथम, अमरैयाकलां के आलोक कुमार और खमरियापट्टी की ज्योति द्वितीय स्थान पर और रुद्रपुर के अभिषेक और खाता की मानवी तृतीय स्थान पर रही। प्राथमिक स्तर की कबड्डी में रघुनाथपुर प्रथम और खाता द्वितीय स्थान पर स्थान पर रही।
जूनियर स्तर की प्रतियोगिता में बालक एवं बालिका वर्ग में 50 मीटर की दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय पूरनपुर के नीरज और अमरैयाकलां की दिव्या प्रथम, रघुनाथपुर के नितिन और लोधीपुर की इस्मा द्वितीय, इंद्रानगर के आफान और रघुनाथपुर की रिया तृतीय स्थान पर रही तथा 100 मीटर की दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय पूरनपुर के नीरज और अमरैयाकलां की मानवी प्रथम और रघुनाथपुर के प्रियांशु और अमरैयाकलां की पूजा द्वितीय और इंद्रानगर के आफान और लोधीपुर की इस्मा तृतीय स्थान पर रही और 200 मीटर में रघुनाथपुर के निवेश और अमरैयाकलां की दिव्या प्रथम और अमरैयाकलां के नितिन और पूनम द्वितीय और लोधीपुर के सुभान और रघुनाथपुर की अंजली तृतीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता में अमरैयाकलां का दबदबा रहा। प्रतियोगिता के समापन पर एआरपी बृजेश देव मौर्य, कपिल गुप्ता, नोडल संकुल शिक्षक ऋषि सक्सेना ने सभी विजेता छात्रों को पुरस्कार वितरण किए। प्रतियोगिता में ऋषि सक्सेना, ब्रजेश शुक्ला, विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव, सुमनलता, राधाकृष्ण कुशवाहा, शहवाज खां, गुरजीत सिंह, ओमगिरि, अवधेश कुमार, शालिनी, उमाशंकर, कपिल पांडेय, नाज़िया खानम, रोहित मिश्रा, दुर्गालाल, इसहाक अहमद, विपिन आर्य, पुनीत वर्मा, मो0नूर, रामसेवक, शेखर दीक्षित, मो0 सलमान, चांद मियां, मो0रिजवान आदि मौजूद रहे।