पीलीभीत :भगवंतापुर की संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता एक दिवसीय धुरियापलिया के उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में नोडल संकुल शिक्षक की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें विजयी छात्रों को मेडल एवं शील्ड देकर पुरस्कृत किया गया।

पुरनपूर संकुल भगवन्तापुर की संकुल स्तरीय वाल क्रीड़ा प्रतियोगिता धुरियापलिया के उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में आयोजित हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व प्रधान सत्यनारायण यादव एवं नोडल शिक्षक संकुल सूर्यप्रकाश गंगवार ने हरी झंडी दिखाकर किया। इसमें 21 प्राथमिक और 10 उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता सुबह 10 बजे से प्रारम्भ हुई। इसमें 50, 100, 200, 400, 600 मीटर की रिले दौड़ , खो-खो, लम्बीकूद, ऊँचीकूद, कबडडी, गोला फेंक, चक्का फेंक आदि प्रतियोगिता आयोजित हुई।
प्राथमिक स्तर की बालिका वर्ग एवं बालक वर्ग में क्रमशः प्रथम स्थान में 50 मीटर में फैजुल्लागंज की सुजीता, मझारा के उमाशंकर, 100 मीटर में फैजुल्लागंज की सुजीता, धुरियापलिया के राहुल, 200 मीटर में फैजुल्लागंज की सुजीता, धुरियापलिया के राहुल और 400 मीटर की दौड़ में फैजुल्लागंज की काजल, लोहरपुरा के अरुन प्रथम स्थान पर रहे तथा द्वितीय स्थान में बालिका एवं बालक वर्ग में क्रमशः पर 50 मीटर में फैजुल्लागंज की काजल और सोनू, 100 मीटर में धुरियापलिया की आलिया और करन, 200 मीटर में मैनीगुलड़िया की गुरुप्रीत कौर और अनुराग और 400 मीटर में भगवंतापुर की वंदना, लोहरपुरा के अरुन द्वितीय स्थान पर रहे।
जूनियर स्तर की बालक वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में पताबोझी के नरेंद्र कुमार प्रथम, भगवंतापुर के विजय द्वितीय रहे और 200 मीटर में फैजुल्लागंज के संतोष प्रथम, मझारा के जग्गू द्वितीय स्थान पर रहे और 400 मीटर में पताबोझी के नरेंद्र कुमार प्रथम, मझारा के साजिद द्वितीय, 600 मीटर में मझारा के सतीश कुमार प्रथम, पताबोझी के नरेंद्र द्वितीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में 100 मीटर में धुरियापलिया की सुशीला, मझारा की शिल्पी द्वितीय, 200 मीटर में धुरियापलिया की शिफा बी प्रथम, मझारा की आँचल द्वितीय, 400 मीटर में धुरियापीलिया की सुशील प्रथम और शिफा बी द्वितीय, 600 मीटर में धुरियापलिया की साधना प्रथम और पारुल द्वितीय स्थान पर रही। जूनियर स्तर के बालक वर्ग में गोला फेंक में टांडाछत्रपति के राजा प्रथम, पताबोझी के अमित कुमार द्वितीय स्थान पर रहे। चक्का फेंक में बालक वर्ग में मझारा के साजिद प्रथम, पताबोझी के अमित कुमार द्वितीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में चक्का फेंक में मझारा की अन्नू यादव प्रथम, फैजुल्लागंज की आरती द्वितीय स्थान पर रही। गोला फेंक में धुरियापलिया की शिवानी पटेल प्रथम, फैजुल्लागंज की सविता द्वितीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता के समापन पर जूनियर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार पासवान ने सभी विजेता छात्रों को मेडल एवं शील्ड देकर पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष सूर्यप्रकाश गंगवार, ब्लाक मंत्री विमल कुमार, संतोष कुमार, निधि दिवाकर, पारुल गंगवार, विश्वनाथसिंह कुशवाहा, रामासरे, अयेम मंसूरी, अर्जुन गंगवार, पूरनलाल, पवन कसाना, जोगेंद्र सिंह, मुकेश बाबू, मुकेश कुमार, अनुज शर्मा, बुद्धराम,
जयप्रकाश ,रामपाल यादव, राममूर्ति लाल मौर्य, प्रधुम्नराम, हरजिंद्र सिंह, अमित श्रीवास्तव,दीपक यादव,दीपक भारती,किशनलाल आदि मौजूद रहे।