गुरुग्राम: सिरफिरे आशिक ने युवती को मारी गोली: मानेसर IMT की वारदात


हरियाणा के गुरुग्राम स्थित IMT मानेसर में सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को मार दी गोली। वारदात सेक्टर-8 एरिया में उस समय हुई जब युवती कंपनी जा रही थी। घायल युवती को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रहीं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली 23 साल की युवती मानेसर आईएमटी के सेक्टर-8 में एक निजी कंपनी के आईटी विभाग में कार्यरत है। शनिवार को वह कंपनी जा रही थी। तभी अभय नाम का एक सिरफिरा युवक बाइक पर वहां पहुंचा और लड़की को गोली मार दी। युवती की गर्दन पर छर्रे लगे हैं। फायरिंग करने के बाद आरोपी अपनी प्लेटिना मौके पर ही छोड़ गया और कुछ दूर आगे एक पल्सर बाइक छीनकर भाग गया।

आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-7 थाना पुलिस ने घायल युवती को तुरंत इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। सेक्टर-7 आईएमटी थाना प्रभारी सुभाष चंद ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी अभय यूपी के मोदी नगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि युवती को आरोपी ने गोली क्यों मारी इसका पता युवती के बयान दर्ज होने के बाद ही चल पाएगा।

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर गई टीमें बनाई गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि जिस जगह आरोपी ने युवती पर जानलेवा हमला किया वहां काफी भीड़ थी। इसके बावजूद आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गया।