राम गोपाल वर्मा और पूजा भट्ट ने आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर किया रिएक्ट, ट्वीट कर कही ये बात

अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राम गोपाल वर्मा ने शाहरुख खान को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा ‘ आर्यन खान के मामले में एक ही अच्छी बात सामने आई है कि वह खुद एक सेलेब्रिटी हैं। आर्यन खान ने निर्दोष लोगों को उत्पीड़न के अधीन करने वाली एजेंसियों की अक्षमता और लापरवाही को उजागर करने में काफी मदद की है। जो शायद आम लोग नहीं जाने होंगे

वहीं, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि कठिन समय टिकता नहीं है, बल्कि समय को लोग कठिन कर देते हैं। समय सारे घव भर देता है और समय भी एड़ियों को जख्मी कर देता है।

एनसीबी के प्रेसनोट में कहा गया है कि पिछले वर्ष दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज कार्डेलिया से एनसीबी मुंबई की टीम ने नूपुर, मोहक और मुनमुन को तथा विक्रांत, इस्मीत, अरबाज, आर्यन और गोमित को मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल से हिरासत में लिया था। इनमें आर्यन एवं मोहक को छोड़कर सभी आरोपितों के पास से नशीले पदार्थ पाए गए थे।
शुरुआती जांच NCB की मुंबई टीम ने की थी। इशके बाद एनसीबी मुख्यालय द्वारा डिप्टी डायरेक्टर जनरल (ऑपरेशन) के नेतृत्व में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने छह नवंबर, 2021 से इस मामले की जांच संभाली थी। एसआईटी ने अपनी जांच के आधार पर कुल 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए थे। जबकि सबूतों के अभाव में बाकी छह लोगों के विरुद्ध कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।