जौनपुर : पुलिस ने दर्ज किया दोनों पक्षों पर मुकदमा


जौनपुर: शनिवार रात सपा समर्थकों और भाजपा गठबंधन प्रत्याशी समर्थकों के बीच हुए विवाद में दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज हो गया है। रमेश सिंह की तहरीर पर सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव समेत 9 नामजद और 100 अज्ञात पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं सपा कार्यकर्ता रमेश सोनकर की तहरीर पर निषाद पार्टी के प्रत्याशी रमेश सिंह और नगर पालिका चेयरमैन के पति प्रदीप जायसवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।
बता दें कि शनिवार की रात सपा और भाजपा समर्थित निषाद पार्टी के प्रत्याशी और कार्यकर्ता आमने सामने आ गए थे। जिसमें मारपीट झड़प के बाद धरना प्रदर्शन और चक्काजाम हुआ था। पुलिस ने इस मामले में निषाद पार्टी प्रत्याशी रमेश सिंह की शिकायत पर सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई, संजय यादव, मनोज यादव, शिवेंद्र यादव, सुरेंद्र यादव, जसीम खान, धर्मेंद्र यादव, पप्पू यादव, राम समाहित यादव व सौ अज्ञात के खिलाफ होटल में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों पर धारा 147, 148, 323, 504, 506 और 452 की धारा लगाई गई है। इसके अलावा सपा समर्थक रमेश सोनकर की शिकायत पर पुलिस ने गठबंधन प्रत्याशी रमेश सिंह व नगर पालिका परिषद की चेयरमैन के पति भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल के खिलाफ मारपीट और जाति सूचक शब्द के प्रयोग का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपितों पर 323, 504, 506, 188 व दलित उत्पीड़न की धाराएं लगाई गई हैं।
इससे पहले सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने एक दलित सपा समर्थक पर पिस्टल सटाने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से पूरी घटना के जांच की मांग की। वहीं गठबंधन प्रत्याशी रमेश सिंह ने सपा प्रत्याशी शैलेन्द्र यादव ललई पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।