दिलीप जोशी की बेटी के उड़ा था मजाक, एक्टर ने अब तोड़ी चुप्पी

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल बनकर हर किसी का दिल जीतने वाले दिलीप जोशी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी हुई थी और इस दौरान की कई तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। नियति की शादी की तस्वीरों में हर किसी ने उनके सफेद बालों को नोटिस किया था। उन्होंने जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने बालों को फ्लॉन्ट किया, लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की। कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने नियति के सफेद बालों का खूब मजाक भी बनाया था। अब दिलीप जोशी ने इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है। दिलीप जोशी का कहना है उनकी बेटी के सफेद बालों को लेकर उन्हें और उनके परिवार को कोई भी दिक्कत नहीं थी।

दिलीप जोशी ने कहा है कि जब उनकी बेटी को पता चला कि वो सफेद बालों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं तो वो काफी चौंक गई थी। दिलीप ने अपनी बात सामने रखते हुए कहा है, ‘शादी में उसे अपने बालों को जैसे हैं वैसे ही रखने थे और हमें इसमें कोई परेशानी नहीं थी। हमने तो ये भी नहीं सोचा था कि लोग इस तरह से रिएक्शन देंगे। हमारे घर में इसको लेकर कोई भी बात नहीं होती है। जो जैसा है वो वैसा ही ठीक है। कई लोगों ने बहुत ही अच्छा रिएक्शन दिया और मुझे खुशी है कि मेरी बेटी ने दूसरों को भी इंस्पायर किया है। मुझे लगता है कि हम जैसे हैं हमें वैसे ही लोगों के सामने भी आना चाहिए।’ बता दें कि नियति जोशी ने बीते 11 दिसम्बर को ही अपने बॉयफ्रेंड यशोवर्धन मिश्रा से शादी रचाई थी। इस शादी में दोनों की ओर से घर के कुछ सदस्य ही शामिल हुए थे।
हाल ही में खबर आई है कि दिलीप जोशी सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ देंगे। दरअसल अपने हालिया इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने कहा है कि वो इस शो को कभी नहीं छोड़ेंगे लेकिन अगर आगे उन्हें ये शो करने में मजा नहीं आएगा तो वो इसे छोड़ने का मन भी बना सकते हैं। दिलीप जोशी के इस इंटरव्यू के बाद उनके फैंस इसी सोच में पड़े हुए हैं कि कहीं दिशा वकानी के बाद दिलीप भी इस शो को ना छोड़ दें।