बरेली-बार एसोसिएशन के चुनाव में कौन हारा कौन जीता जानिए इस न्यूज में

बरेली बार एसोसिएशन चुनाव के बाद जीत का जश्नबरेली बार एसोसिएशन का चुनाव सोमवार को हो गया था. मंगलवार को सुबह 10 बजे से मतगणना पूरी हो गयी. इसके बाद सभी चुनाव परिणाम घोषित किये गये. सभी विजेता प्रत्याशियों को चुनाव अधिकारियों ने जीत का प्रमाण पत्र दिया.


चुनाव शांति पूर्वक सम्पन कराने के लिये पुलिस के साथ पीएसी की कई कंपनियों को लगाया गया था. सुबह से ही प्रत्याशी और उनके समर्थक मतगणना स्थल पर डटे दिखे. चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने अपने प्रतिद्वंदी अनिल कुमार द्विवेदी को 148 मतों से हरा दिया. अरविंद कुमार श्रीवास्तव को 752 वोट मिले थे. वहीं अनिल द्विवेदी को 604 वोट मिले थे.

बरेली बार एसोसिएशन चुनाव के बाद जीत का जश्नसचिव पद के लिए बीपी ध्यानी ने शशिकांत तिवारी को 738 मतों से हराकर दोबारा सचिव पद की कुर्सी पर कब्जा कर लिया. बीपी ध्यानी को 1083 वोट मिले थे और वहीं उनका मुकाबला कर रहे शशिकांत तिवारी को 345 वोट मिले हैं.कोषाध्यक्ष पद के लिए दीपक पांडे ने अपने प्रतिद्वंदी जयपाल सिंह को 52 वोटों से हरा दिया. संयुक्त सचिव पुस्तकालय के लिए अजय प्रकाश शर्मा ने अपने प्रतिद्वंदी रूपेश कुमार को 159 वोट से हरा दिया. संयुक्त सचिव प्रकाशन पद के लिए राकेश बाबू आर्य ने अपने प्रतिद्वंदी अमर सिंह को 201 वोट से हराया.

संयुक्त सचिव प्रशासन पद के लिए ओम जय मृत्युंजय मिश्रा ने निशा को 139 वोट से हरा दिया. कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए ललित कुमार सिंह ने अनुज कुमार गंगवार को 217 वोट से हराया. उपाध्यक्ष पद के लिए अमित कुमार सिंह ने विजयपाल को 100 वोट से हरा दिया. वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए उदय वीर सिंह ने 358 वोट से विजय कुमार शर्मा को हराया.