बरेली – निराश्रित वृद्धजनों के बीच पहुंचकर सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति ने मनाई दीपावली।

आँवला – दिवाली की पूर्व संध्या पर आँवला संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी एडवोकेट कीर्ति कश्यप ने वृद्धजनों के साथ दीपावली मनाई। उन्होंने कहा यह खुशी किसी से कम नहीं है। लाल फाटक रोड स्थित वृद्धाश्रम जाकर कीर्ति ने निराश्रित वृद्धजनों को शॉल पहनाकर मिठाई पटाखे वितरित किए। उन्होंने वृद्धों से कुशलक्षेम पूछा और घंटो साथ बैठकर उनके दर्द को साझा किया। सांसद की बेटी ने उनके साथ दीपक जलाए, फुलझड़ी जलाई और हल्के पटाखे दगाए। खुद वृद्ध जनों ने भी फुलझड़ी जलईं। इससे पहले वृद्धा आश्रम में एक रंगोली भी सजाई गई। सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप के मुताबिक सांसद की बेटी कीर्ति हर साल दिवाली का त्योहार वृद्धाश्रम पहुंचकर वृद्धजनों को कपड़े मिठाई पटाखे वितरित कर मनाती है। उन्हें कई तरह के उपहार भी दिए जाते हैं।
कीर्ति कश्यप ने कहा कि सनातन परंपरा में दिव्य त्योहारों की समृद्ध पूंजी है. यह त्योहार हमें अपनी जड़ों के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करते हैं। दीपावली के त्योहर से हमें अंधेरे से प्रकाश की तरफ जाने का संदेश मिलता है. उन्होंने कहा कि समाज का यह कर्तव्य है कि वंचित और शोषित वर्ग के साथ खुशियां बांटे।

कीर्ति कश्यप ने कहा कि व्यक्ति चाहे कितना भी थका हुआ और दुखी क्यों ना हो इस प्रकार के त्योहार हमें प्रेरित करते हैं और नई उर्जा का संचार करते हैं. ताकि हम फिर से पूरी निष्ठा के साथ दुबारा से अपने कार्यों में जुट जाए। आश्रम में सांसद धर्मेन्द्र की बेटी को अपने बीच पाकर वृद्धजनों की खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने बड़ी उत्सुकता के साथ उपहार स्वीकार किए. मिठाइयां और उपहार पाकर वृद्धजन बहुत खुश दिखाई दिए। आश्रम के संचालक ने कीर्ति कश्यप का स्वागत किया और वृद्धजनों में खुशियां बांटने के लिए उनका आभार जताया। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि विपिन कश्यप,मनोज पटेल,सुरेन्द्र कश्यप,अजय गौतम,विनोद कश्यप, बृजेश कश्यप मौजूद रहे।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा