बरेली-धान के खेत में पड़ी मिली अधेड़ की लाश,हत्या का शक

बरेली—फतेहगंज पश्चिमी-थाना क्षेत्र के गांव रसूला चौधरी में सुबह लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पत्नी ने दो लोगों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी है।
जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव का रसूला चौधरी निवासी तेजकली पत्नी डालचंद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति डालचंद रविवार की शाम सात बजे काम के सिलसिले में रुकमपुर गांव गए थे। काफी देर तक वह वापस नहीं आए तब उन्होंने और उनके घर वालों ने तलाश किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।सोमवार की सुबह सात बजे गांव के लोगों ने सूचना दी कि आपके पति की लाश सड़क किनारे के धान के खेत में पड़ी है तब वह सड़क किनारे धान के खेत पर पहुंची तो देखा कि डालचंद की लास मिट्टी में सनी हुई सड़क किनारे धान के खेत मे पड़ी है। तभी मुझे मेरे गांव के भूरे पुत्र नत्थूलाल व सराफत पुत्र बन्ने मियां ने बताया कि कल शाम के आठ बजे के करीब हम दोनों गांव रुकुमपुर से साथ-साथ अपने घर वापस आ रहे थे। तो यहां पर हमने दो साईकिल देखी थी एक साइकिल जमीन पर पड़ी थी और एक साइकिल शीशम के पेड़ से लगी खड़ी थी। एक पेटी बंधी हुई थी जो कि कालीचरण की थी मौके पर जो छोरी मिली थी उसमें भी सिरके की गंध आ रही है जो कि कालीचरण की है वह सिरके के आम काट कर बेंचता है कालीचरण व उसके पुत्र उमेश दोनों के कपड़े मिट्टी में सने भी मिले हैं मेरे पति की कालीचरण उमेश ने हत्या की है।
थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी ने बताया शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है तहरीर मिली है जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।