बरेली – रामनगर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम केसरपुर में कोविड के चलते एक युवक ने किया ट्वीट सर्वे के लिए दौड़ा स्वास्थ्य विभाग ।

आँवला – रामनगर ब्लाक क्षेत्र के गांव केसरपुर में एक लड़के के ट्वीट करते ही गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम जाना मरीजों का हाल केसरपुर में 3 – 4 दिन से 5 मरीजों के आक्सीजन लगी हुई हैं इन मरीजों ब्लाक रामनगर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी होते ही तुरंत स्वास्थ्य विभाग टीम गांव केसरपुर पहुंची पहुंच कर कोविड की जाँच की जिसमें 25 जाँचें की गई जिसमें सभी जाँचें निगेटिव आई सीएम को किया ट्वीट, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप
कोरोना के संक्रमण और बढ़ते बुखार को लेकर गांव के एक युवक ने सीएम को ट्वीट कर दिया जिससे स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया तीन घंटे में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंच गई और लोगों की जांच कर आवश्यक दवाएं बांटी।
गांव केसरपुर के दीपक शर्मा ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुबह कि ट्वीट किया कि गांव में कोरोना ने पैर पसार रखें हैं लोग अपने घरों में आक्सीजन सिलेंडर लगाए हुए हैं। गांव में कोरोना की कोई जांच नहीं हुई है। स्वास्थ विभाग ने कोई सर्वे नहीं किया है और न ही गांव में सैनेटाइटेजशन कराया गया है। इस समय गांव में जांच और कोरोना सर्वे की सख्त जरूरत है। युवक के ट्वीट के बाद पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। डीएम बरेली भी एक्शन में आ गए। ट्वीट के तीन घंटे बाद ही गांव में टीम पहुंची। टीम ने गांव की गलियों में जाकर जांच की। जैसे ही ग्रामीणों को टीम के आने की सूचना मिली अधिकतर लोग टीम की नजरों से दूर हो गए। जांच कराने को कम ही लोग सामने आए। इस दौरान टीम ने दो दर्जन लोगों की जांच की और उनको आवश्यक दवाएं देकर कोरोना से बचाव के टिप्स दिए। टीम मे राम अवतार, मोहित सक्सेना, वसीम, टिंकू पाली, प्रिया, अल्का, पूनम, लीला भट्ट(आशा कार्यकत्री) दिनेश, सुनीता गुप्ता, और तुलाराम आदि रहे।