पीलीभीत : पूरनपुर विधायक ने दर्जन भर गांवों में चौपाल लगाकर सुनीं जनता की समस्याएं।

पीलीभीत: पूरनपुर भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने आज पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनभर गांवों का दौरा करके जनता की समस्याएं सुनी और सरकार की योजनाएं बताते हुए कहा कि राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है। अगर किसी को कोई दिक्कत आ रही है तो बताए उसको लाभ दिलवाया जाएगा।
चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत गांवों में चौपाल लगाकर चुनावी बिगुल फूंकने के लिए विधायक बाबूराम पासवान गांवों का दौरा कर रहे हैं। आज उन्होंने गैरतपुर जब्ती, पिपरिया दुलाई सुआबोझ, मकरंदपुर, गोपालपुर, गरीबपुर, सिरसा, जितौरिया, बिंलहा, पुन्नापुर, बिलन्दपुर अशोक सहित दर्जन भर गांवों का दौरा किया और चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनीं। लोगों ने अपनी दिक्कतें विधायक को बताईं जिसका निराकरण कराने का आश्वासन उन्होंने दिया। विधायक ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की सभी योजनाएं प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाने वाली हैं। चाहे आवास हो या शौचालय हो अथवा सड़क, बिजली, राशन आज की योजनाएं हों सभी से लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगर कहीं योजनाओं का लाभ देने में भेदभाव किया जा रहा है तो लोग बताएं उसका समाधान कराया जाएगा।
विधायक के साथ में भाजपा घुंघचाई मंडल अध्यक्ष कृपा शंकर, सत्यपाल चौहान, रामनिवास, शिवम, प्रगट सिह, अरविंद व बलवन्त आदि रहे।

रिपोर्ट रामगोपाल कुशवाहा पीलीभीत