बरेली-नबावगंज में नाबालिग के साथ आरोपी करता रहा दुष्कर्म, पुलिस की आहट से लँगोटी दबा भागा

बरेली नवाबगंज आरोपी नाबालिक के साथ बंधक बनाकर छात्रा को एक कमरे में बंद करके उसके साथ रेप करता रहा। जब मामले में पुलिस ने दखल दिया तब जाकर आरोपी नाबालिग को छोड़ कर भाग खड़ा हुआ ।
उत्तर प्रदेश के बरेली से बहुत ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां लव जिहाद के नाम पर पहले एक नाबालिग छात्रा से अपना नाम छुपा कर दोस्ती की और उसके बाद उसको प्रेमजाल में फंसा कर उसे जयपुर भगा ले गया।
आरोपी छात्रा को एक कमरे में बंद करके उसके साथ रेप करता रहा। जब मामले में पुलिस ने दखल दिया तब जाकर आरोपी नाबालिग को छोड़ कर भाग खड़ा हुआ ।
पीड़िता बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह कक्षा नौ की छात्रा है। पिछले एक साल से नूरपुर गांव के रहने वाले एक युवक के साथ उसका अफेयर चल रहा था। चार दिन पहले ही आरोपी युवक उसे बहलाकर जयपुर भगा ले गया। यहां पहुंचकर नाबालिग को युवक की सच्चाई के बारे में पता चला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।
दरअसल वह जिस युवक से वह प्रेम करती है वह युवक असल में किसी और ही धर्म का है। युवक का नाम इमरान है और वह नाबालिग लड़की को धर्म छिपाकर और अपना नाम बदलकर उसके साथ प्यार का नाटक कर रहा था। सच्चाई जानने के बाद नाबालिग ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया।
इसी बीच प्रेमी ने उसे बंधक बना कर उसके साथ तीन दिन तक दुराचार किया। इधर छात्रा के पिता ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।
पुलिस के दबाव पड़ने पर आरोपी से उसके रिश्तेदारों ने संपर्क किया तब आरोपी छात्रा को लेकर आया और उसके गांव के पास छोड़कर भाग गया। छात्रा ने लव जिहाद की बात बताई तो पिता की ओर से थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।