पीलीभीत : भारतीय जनता पार्टी जिला पीलीभीत की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बैठक शहर के एक हाल में संपन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी जिला पीलीभीत कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बैठक शहर के एक हॉल में संपन्न हुई।
मुख्य अतिथि के रूप में प्रथम आगमन पर प्रदेश सह-संगठन मंत्री श्री कर्मवीर जी ने सभी संयोजकों, पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओ एवं जनप्रतिनिधियों को जनपद के हर व्यक्ति के पास जाकर भारतीय जनता पार्टी की अनेकों योजनाओं से अवगत कराकर ग्रामवासियों एवं किसानों को उनको हर हाल में सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ मिले ऐसा आश्वासन दिया गया। जनसंघ में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की अंत्योदय की योजना के तहत अंतिम पायदान पर खड़े हर वह व्यक्ति जो केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से वंचित है उसको उसका लाभ मिले और त्रिस्तरीय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी अधिक से अधिक मत से बने।
ऐसी की भूमिका है।
प्रदेश मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा सुभाष यदुवंश ने पार्टी के हर पदाधिकारी को इस त्रिस्तरीय चुनाव की प्रस्तावना को सभी कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा और भारतीय जनता पार्टी की जनपद पीलीभीत में ऐतिहासिक जीत हो ऐसा दिशा निर्देश दिया। क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी ने पार्टी के सभी संयोजकों,जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारियों को भारतीय जनता पार्टी की पारदर्शिता वाली राजनीति के लिए सभी को दिशा निर्देश दिए।
बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री राकेश मिश्र अनावा ने प्रत्याशियों को जल्द से जल्द आवेदन देने के लिए आग्रह किया और समर्पित कार्यकर्ता ही भारतीय जनता पार्टी का पंचायत चुनाव में सहभागिता करेगा ऐसा आदेश दिया गया।

जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक संपन्न हुई।
जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया और सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में लगने के लिए अग्रिम बधाई देकर इस चुनाव बैठक को समापन की घोषणा की।
कुशल संचालन जिला महामंत्री दिनेश पटेल ने मंच पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जिला पीलीभीत के जिला संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष हरद्वारी लाल,सह संयोजक एवं जिला महामंत्री गुरभाग सिंह,जिला महामंत्री लेखराज भारती,अमित अग्रवाल,सदर विधायक संजय सिंह गंगवार, बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत,पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान,उत्तर प्रदेश पीसीयू के उपसभापति सुरेश गंगवार, राजेन्द्र कश्यप,श्याम बिहारी भोजवाल,विजय गंगवार,स्वतंत्र देवल,सुमित गंगवार,धीरेंद्र मिश्रा,डोरीलाल वर्मा,प्रफुल्ल मिश्रा सहित वाड के संयोजक,ब्लाक के संयोजक एवं जनपद के मंडल अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

रिपोर्ट फूलचंद राठौर पीलीभीत