किसानों के समर्थन में ट्वीट के बाद शुरू हुई पंजाब में जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग

किसानों के समर्थन में ट्वीट करने के बाद किसानों ने बस्सी पठाना में बालीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग शुरू होने दी। इससे पहले रविवार को किसानों ने शूटिंग शुरू होने से पहले ही वहां पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। इस कारण फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई थी।

किसानों का कहना था कि कृषि कानूनों के हक में जहां पंजाबी कलाकार और गायक डटे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ किसी भी बालीवुड स्टार ने अब तक इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। जाह्नवी कपूर के नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट @JanhviKUniverse से किसानों के समर्थन में ट्वीट के बाद किसानोंं ने फिल्म शूटिंग का विरोध नहीं किया। इस ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि ‘किसान हिंदुस्तान के दिल में रहते हैं। मैं मानती हूं और विश्वास करती हूं कि किसान पूरे देशवासियों का पेट भरने में अहम भूमिका निभाता है। मुझे उम्मीद है कि एक प्रस्ताव जल्द ही किसानों के हित में आएगा।’

इस ट्वीट के बाद किसानों ने शूटिंग शुरू करने की सहमति दे दी और शूटिंग शुरू हो गई। सोमवार को शहर के पुराने बाजारों में शूटिंग की गई। इस बारे में एसएचओ मनप्रीत सिंह ने कहा कि सुरक्षा प्रबंधों में शूटिंग चल रही है। किसी प्रकार की कोई रुकावट नहीं है।