शाहगंज(जौनपुर) स्कार्पियो की चपेट में आने से जीजा-साली की दर्दनाक मौत

शाहगंज(जौनपुर) : रफ्तार के कहर ने दो जिंदगियों को अपने आगोश में लेकर दो परिवारों पर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है। तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियों की चपेट में आने से जीजा-साली की दर्दनाक मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट गया।
क्षेत्र अंतर्गत भरौली गांव में ससुराल आए जीजा के साथ सोमवार की देर रात बाइक से अपने बहन के घर जा रही जीजा-साली का लखनऊ-बलिया राजमार्ग स्थित सुरिस गांव समीप पापुलर राइस मिल के समीप सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने अपने चपेट में ले लिया जिसमे मौके पर जीजा- साली की दर्दनाक मौत हो गयी।
मौके पर मौजूद स्थानीय नागरिकों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्कार्पियो समेत दोनों शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सरपतहां थाना क्षेत्र के सराय मोहिद्दीनपुर गांव निवासी राधे मोहन प्रजापति (28) पुत्र सभाजीत प्रजापति सोमवार की दोपहर अपने ससुराल भरौली गांव में रामवचन प्रजापति के यहां गया था वहां से देर रात अपनी साली किरन (26) पुत्री राम वचन को बाइक पर लेकर अपने घर सराय मोहिद्दीनपुर के लिए निकले थे और जैसे ही सुरिस गांव समीप पापुलर राइस मिल के समीप पहुंचें कि सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाइक सवार जीजा-साली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं स्कार्पियो चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस स्कार्पियो समेत दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच मे जुटी रही। मौत की सूचना पाकर दोनों परिवारों मे कोहराम मच गया।