शादी से पहले ही इस मुस्लिम एक्टर संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी यह एक्ट्रेस, लग रही खुश

आजकल लिव इन रिलेशनशिप में रहना लोगों के लिए आम बात हो गई है. पहले यह सिर्फ बाहर के देशों में हुआ करता था. लेकिन आजकल भारत में भी यह आम बात हो गई है. ज्यादातर लिव इन रिलेशनशिप फिल्मी दुनिया के सितारों के बीच देखने को मिलती है. इससे दो लोगों को एक दूसरे को शादी से पहले जानने का मौका मिलता है. ऐसे ही एक कपल के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

 जो लिव इन में रह रहे हैं. हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं वह टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल है. हम बात कर रहे हैं ईशा सिंह और अदनान खान के बारे में जो इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है.

 अदनान और ईशा जी टीवी के शो इश्क सुभान अल्लाह में काम कर रहे हैं. इस शो में दोनों की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं.

 शो में काम करते-करते अदनान और ईशा एक दूसरे को अपना दिल दे बेठे और अब बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं. उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आती है. इस शो में दोनों पति-पत्नी की भूमिका तो निभा ही रहे हैं, लेकिन अब बहुत जल्द असल जिंदगी में भी इस भूमिका को निभाते नजर आएंगे.