अमृता फडणवीस का टवीट, खराब नेता पाना महाराष्ट्र की गलती नहीं है, लेकिन उसके साथ बने रहना गलती

मुंबई . महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने फिर से शिवसेना पर निशाना साधा है. अमृता ने अपने ट्वीट में लिखा कि खराब नेता पाना महाराष्ट्र की गलती नहीं है, लेकिन उसके साथ बने रहना गलती है.

बात दे कि पिछले कुछ दिनों से लगातार शिवसेना के साथ ट्विटर पर अमृता का वाकयुद्ध चला था.इसी कड़ी में अमृता ने कहा, खराब नेता पाना महाराष्ट्र की गलती नहीं है लेकिन उसके साथ बने रहना महाराष्ट्र की गलती है. जागो महाराष्ट्र. हाल ही में शिवसेना के शासन वाले ठाणे नगर निगम ने अपना वेतन खाता एक्सिस बैंक से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में करने का निर्णय लिया. एक्सिस बैंक में अमृता वरिष्ठ पद पर हैं. इसके बाद उनका यह बयान आया है.

अपने ट्वीट में अमृता ने एक खबर को भी टैग किया है, जिसमें यह कहा गया है कि वह शिवसेना नीत सरकार को लेकर अपनी आलोचना वापस नहीं लेंगी. उन्होंने कहा था, फडणवीस से शादी होने से पहले ये खाते एक्सिस बैंक को मिले थे,उस समय कांग्रेस-एनसीपी का शासन था. इस सरकार को तर्क के आधार पर सोचना चाहिए और बैंक (दूसरे बैंक में खाते हस्तांतरित करके) बदलकर, उन्होंने देवेंद्र और मुझे निशाना बनाया है.”