JDU नेता ने ठेकेदार से मांगी रंगदारी, वायरल हो रहा है ऑडियो

बिहार में अगर अपराध की बात की जाए तो आए दिन कोई न कोई बड़ी वारदात सामने आ जाती है। वहीँ अब जो खबर सामने आई है उससे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। गोपालगंज में जेडीयू नेता द्वारा ठेकेदार से पैसे मांगे जाने की बात सामने आई है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि गोपालगंज जिलाध्यक्ष ने पार्टी के सुचारू रूप से संचालन के लिए स्थानीय टैक्सी स्टैंड के संचालक से रुपए की मांग की है। जेडीयू नेता ने ठेकेदार से प्रत्येक महीने 2 हजार रुपए देने की बात कही। वहीँ अभी तक ठेकेदार ने पैसे दिए है या नहीं इस बात का कुछ पता नहीं है। लेकिन, दोनों के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो गोपालगंज और आसपास के क्षेत्रों में जमकर वायरल हो रहा है।

वहीँ ऑडियो वायरल होने पर जेडीयू नेता प्रमोद कुमार पटेल सफाई देते हुए कहा है कि ये सब उनको बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। जो ऑडियो वायरल किया जा रहा है वह फर्जी है। हम इसकी जांच कराएंगे।

प्रमोद कुमार पटेल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह टैक्सी स्टैंड अवैध तरीके से संचालित होता है। इसको लेकर उन्होंने डीडीसी से लेकर संबंधित विभाग से शिकायत भी की थी। इसलिए अब उन्हें साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है। पटेल ने कहा कि वे इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराएंगे, जिससे जो सच है वो सबके सामने आ जाए।