चुम दरांग से लड़े अविनाश , घरवालों ने की वोटिंग, बिग बॉस ने किया शो से बाहर ?

‘बिग बॉस 18’ में हर बढ़ते दिन के साथ पहले से ज्यादा हंगामा और ड्रामा होता जा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में चुम दरांग और अविनाश मिश्रा के बीच तीखी बहस होती दिखी. यह बहस इतनी बढ़ी कि घरवालों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. कई महिला कंटेस्टेंट्स ने अविनाश मिश्रा पर महिलाओं को इनसिक्योर करवाने का आरोप लगाया. वहीं, ज्यादातर लोगों ने चुम का साथ दिया और अविनाश के खिलाफ वोटिंग हुई और उन्हें बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्त दिखा दिया.

अविनाश मिश्रा के बिग बॉस 18 से एविक्ट होने के दौरान उनकी दोस्त ईशा सिंह और एलिस कौशिक को गहरा दुख पहुंचा. दोनों इमोशनल हो गए और रोने लगे. दरअसल, यह सब राशन के चक्कर में हुआ. बिग बॉस ने कम राशन दिया, जिसके चलते सभी घरवालों भूख हड़ताल कर दी. इससे तनाव बढ़. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए, बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से आपसी सहमति से एक कंटेस्टेंट्स को एविक्ट या दो कंटेस्टेंट्स को जेल भेजने का ऑप्शन दिया.

चुम दरांग ने अविनाश मिश्रा को दी गाली

सभी कंटेस्टेंट्स ने दो लोगों को जेल भेजने पर चर्चा की. चर्चा के दौरान अविनाश मिश्रा और चुम दरांग में बहस हो गई. चुम ने अविनाश को गाली (साला) दी तो लड़ाई बढ़ गई. घरवालों के बीच और तनाव बढ़ गया. कुछ ने चुम का साथ दिया और कुछ ने अविनाश का. हालांकि मामला नहीं सुलझा और बिगड़ता चला गया, तो सभी ने अविनाश को घर से बाहर निकालने का फैसला किया.

अविनाश मिश्रा के जाने ईशा सिंह और एलिस कौशिक रोने लगीं

अविनाश मिश्रा के एविक्शन के बाद, उनकी करीबी दोस्त ईशा सिंह और एलिस कौशिक फूट-फूट कर रोने लगीं. दोनों ने अविनाश के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर आपत्ति जताई और उनके पक्ष में खड़े हुए. उन्होंने आरोपों के खिलाफ अपना अविश्वास व्यक्त किया और कहा कि अविनाश को गलत तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. बाद में, अविनाश के घर से बाहर जाने के बाद ईशा और एलिस एक-दूसरे को सांत्वना देते हुए देखी गईं.

Leave a Comment